मालरोड में फिर धंसी सड़क, रास्ता हुआ खतरनाक

मालरोड में एक हफ्ते में दूसरी बार सड़क धंस गयी। रास्ता खतरनाक हो गया है। इससे हादसा होने की आशंका बढ़ गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Apr 2018 01:42 AM (IST) Updated:Mon, 23 Apr 2018 01:42 AM (IST)
मालरोड में फिर धंसी सड़क, रास्ता हुआ खतरनाक
मालरोड में फिर धंसी सड़क, रास्ता हुआ खतरनाक

जागरण संवाददाता, कानपुर: मालरोड में एक हफ्ते में दूसरी बार सड़क धंस गयी। रास्ता खतरनाक हो गया है। धंसी व पोली सड़क में कोई वाहन चालक न फंसे, इसके लिए क्षेत्रीय लोगों ने गड्डे में बांस डाल दिया है। ताकि दूर से दिखाई दे जाए।

नानाराव पार्क फूलबाग के बाहर पिछले हफ्ते एक संचार कंपनी ने 14 सौ एमएम व्यास की पाइप लाइन तोड़ दी थी। पाइप टूटने के कारण जल निगम की फूलबाग टंकी से बिरहाना रोड, कुरसवां व फूलबाग इलाके में जलापूर्ति बंद हो गई है। इसके अलावा 17 पंपिंग स्टेशन की चल रही टेस्टिंग का काम भी बंद हो गया है।

फूलबाग में लाइन बनाने का काम पिछले दो दिन से चल रहा है हालांकि अभी तक ठीक नहीं हो पायी है। अभी भी समय लगेगा।

वहीं रविवार को नानाराव पार्क फूलबाग के दूसरी साइट पर फिर सड़क धंस गई। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि लीकेज होने से सड़क के अंदर पानी भर गया है, इसके चलते सड़क पोली हो गयी है। कभी भी वाहनों के बढ़ते दबाव से और सड़क धंस सकती है।

जल निगम के परियोजना प्रबंधक एनके जौहरी ने बताया कि पाइप ठीक करने का काम चल रहा है। दूसरी तरफ धंसी सड़क को भी खोदवाया जाएगा।

शारदा नगर में पहुंच पानी

शारदा नगर में एक संचार कंपनी ने कई जगह लाइन तोड़ दी थी, इसके चलते जलापूर्ति बंद हो गई थी। जलकल सचिव आरबी राजपूत ने बताया कि टूटी पाइप लाइन बदल दी गई है और जलापूर्ति जारी हो गई है।

chat bot
आपका साथी