शिक्षिका से गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनायी

By Edited By: Publish:Sun, 28 Sep 2014 01:11 AM (IST) Updated:Sun, 28 Sep 2014 01:11 AM (IST)
शिक्षिका से गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनायी

झाँसी : चिरगाँव स्थित एक निजी स्कूल की शिक्षिका ने गाँव के 4 युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उसकी अश्लील वीडियो बना ली है और अब वे उसे बदनाम करने की धमकी देकर अस्मत से खिलवाड़ कर रहे हैं। युवकों से परेशान होकर वह एसएसपी के पास शिकायत करने गयी, तब गाँव के प्रधान ने थाने में धमका कर राजीनामा करा दिया। वीडियो क्लिपिंग को आधार बनाकर युवक उसे अभी भी परेशान कर रहे हैं।

चिरगाँव थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने आज एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह गाँव के एक निजी स्कूल में पढ़ाती है। 4 जून को उसके गाँव के रहने वाले एक युवक ने उसे अपने घर बुलाया। वह उसके घर पहुँची, तो वहाँ पहले से ही उपस्थित 4 युवकों ने दरवा़जा बन्द कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसी के साथ आरोपियों ने उसकी वीडियो फिल्म बना ली, और इसके बाद से लगातार ब्लैकमेल कर गलत काम कर रहे हैं। उसने बताया कि इस घटना की शिकायत 24 सितम्बर को चिरगाँव थाना में की, लेकिन पुलिस ने ग्राम प्रधान के साथ मिलकर थाना में ही धमकाकर उससे राजीनामा करा दिया। प्रार्थना पत्र में शिक्षिका ने आरोपियों के ख़्िाला़फ कार्यवाही करने की गुहार लगायी है।

बालिका से दुष्कर्म का प्रयास

0 पीड़िता के पिता ने ़िजलाधिकारी से लगायी गुहार

0 ़िजला अस्पताल में बालिका का कराया जा रहा चिकित्सीय परीक्षण

झाँसी : टोड़ी फतेहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बरवई में एक 7 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया। आरोप है कि शिकायत किए जाने के बाद भी पुलिस ने अब तक आरोपियों के ख़्िाला़फ कोई भी कार्यवाही नहीं की। बालिका के पिता का कहना था कि जब वह शिकायत करने थाने पहुँचे, तो पुलिस ने उसे हवालात में बन्द कर दिया। पीड़िता के पिता ने आज ़िजलाधिकारी से गुहार लगायी। इस पर ़िजलाधिकारी ने बालिका को चिकित्सीय परीक्षण के लिए ़िजला अस्पताल भेजकर पुलिस को जाँच के आदेश दे दिए हैं।

पीड़िता के पिता ने ़िजलाधिकारी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि 24 सितम्बर को उसकी 6 वर्षीय पुत्री घर के बाहर खेल रही थी, तभी गाँव के एक युवक ने सामान उतारने के बहाने उसे कमरे में बुलाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। बालिका के चिल्लाने पर वह मौके से भाग गया। घटना की जानकारी होते ही वहाँ भीड़ लग गयी। पीड़ित बालिका का पिता आरोपी की शिकायत करने थाने गया, तो पुलिस ने उसे ही हवालात में भेज दिया। आज हवालात से निकलते ही वह ़िजलाधिकारी के समक्ष उपस्थित हुआ।

पुलिस के हत्थे चढ़े 2 शातिर लुटेरे

0 बीते माह सीपरी बा़जार स्थित पेट्रोल पम्प पर लूट की घटना को दिया था अंजाम

झाँसी : सीपरी बा़जार पुलिस ने आज दो शातिर लुटेरों को दबिश देकर पकड़ लिया।

बताते चलें कि 11 अगस्त को सीपरी बा़जार राजमार्ग के समीप स्थित एक पेट्रोल पम्प पर 4 लोगों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट कर रुपए लूट लिए थे। पहले तो बदमाशों ने मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाया, और कर्मचारियों ने रुपए माँगे, तो उन्होंने मारपीट कर दी। इससे वे घायल हो गये। बदमाश वहाँ से ह़जारों रुपए लूट कर रफूचक्कर हो गये। पुलिस ने लकारा, करारी समेत कई स्थानों पर दबिश दी और 2 आरोपियों को पकड़ लिया।

़जहर खाने से 2 अचेत

झाँसी : नवाबाद क्षेत्रान्तर्गत तहसील के पीछे रहने वाले रामनरेश पटेल की पुत्री निशा ने मानसिक तनाव के चलते ़जहर खा लिया। वहीं हरपालपुर छतरपुर निवासी 40 वर्षीय घनकोर सिंह ने पारिवारिक विवाद में सल्फास की गोलियाँ खा ली। इससे वह अचेत हो गया। दोनों को मेडिकल कॉलिज में भर्ती करा दिया गया।

chat bot
आपका साथी