Move to Jagran APP

पहले लड़की के साथ किया गंदा काम, फिर बना लिया वीडियो- ब्लैकमेल करते हुए आरोपी बोला- अब तुम मुझे...

पूछताछ करने पर पीड़िता ने अपने पिता और परिवार को आपबीती सुनाई। उन्होंने मझोला थाने में तहरीर दी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। एसएसपी हेमराज मीना ने मझोला थाना प्रभारी को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। प्रभारी निरीक्षक कमलेश कांत वर्मा ने बताया कि मामले में आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

By Mohsin Pasha Edited By: Mohammed Ammar Published: Fri, 24 May 2024 10:09 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 10:09 PM (IST)
पहले लड़की के साथ किया गंदा काम, फिर बना लिया वीडियो- ब्लैकमेल करते हुए आरोपी बोला- अब तुम मुझे...

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद: मझोला थाना क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी के साथ प्रेमी और उसके दोस्त ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपितों ने मोबाइल से वीडियो बना ली। जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया। पिता की तहरीर पर तीन आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके उनकी तलाश की जा रही है।

पीड़ित किशोरी के पिता ने प्रार्थना पत्र में बताया कि पड़ोस में रहने वाले इमरान का उसके घर जाना जाना था। वह उसकी 16 वर्षीय बेटी से फोन पर बातचीत करता था। 11 अप्रैल की शाम करीब छह बजे आरोपति उसके घर आया और उसकी बेटी को बहला फुसलाकर अपने साथ सुनसान जगह पर ले गया।

आरोप है कि उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपित के दोस्त जहूर ने माेबाइल से वीडियो बना ली। जिसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपित के दोस्त ने भी किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। आरोपितों ने रात को ग्यारह बजे उसकी पुत्री को छोड़ दिया। आरोपितों ने किशोरी को धमकी दी कि अगर उसने कहीं शिकायत की तो वह उसे जान से मार देंगे। 14 मई की शाम करीब साढ़े पांच बजे किशोरी घर पर अकेली थी।

इसी दौरान आरोपित अपने दो दोस्त जहूर और राजू के साथ घर में घुस आया। आरोप है कि तीनों ने किशोरी के साथ छेड़खानी की। शोर शराबा होने पर आरोपी भाग गए। आरोपितों की हरकतों से तंग आकर 19 मई को किशोरी ने आत्महत्या की कोशिश की।

पूछताछ करने पर पीड़िता ने अपने पिता और परिवार को आपबीती सुनाई। उन्होंने मझोला थाने में तहरीर दी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। एसएसपी हेमराज मीना ने मझोला थाना प्रभारी को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। प्रभारी निरीक्षक कमलेश कांत वर्मा ने बताया कि मामले में आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.