दो युवकों ने फांसी लगाकर दी जान

अलग-अलग स्थानों पर दो युवकों ने जिदगी रास न आने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक ने बीमारी से आजिज आकर मौत को गले लगाया जबकि दूसरे के आत्महत्या करने का कारण साफ नहीं हो सका है। संबंधित थानों की पुलिस शव कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 04:58 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2020 04:58 PM (IST)
दो युवकों ने फांसी लगाकर दी जान
दो युवकों ने फांसी लगाकर दी जान

जासं, जौनपुर: अलग-अलग स्थानों पर दो युवकों ने जिदगी रास न आने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक ने बीमारी से आजिज आकर मौत को गले लगाया जबकि दूसरे के आत्महत्या करने का कारण साफ नहीं हो सका है। संबंधित थानों की पुलिस शव कब्जे में लेकर कार्रवाई कर रही है।

मड़ियाहूं प्रतिनिधि के अनुसार: कोतवाली क्षेत्र के सुंगुलपुर गांव के बाहर तालाब के पास नीम के पेड़ में बुधवार की सुबह चादर से फंदे के सहारे युवक का शव लटका दिखा। सुबह टलहने निकले कुछ ग्रामीणों की नजर पड़ी तो उन्होंने शोर मचाया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। मृत युवक की पहचान उसी गांव के अनिल कुमार पटेल (38) के रूप में हुई। मड़ियाहूं के सीओ विजय सिंह व प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणी लाल सेन ने मौके पर आकर मृतक के स्वजनों से पूछताछ की।

रामपुर प्रतिनिधि के अनुसार: थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव का आशीष गौतम (22) ने मंगलवार की रात अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बुधवार की सुबह शव दिखाई पड़ते ही घर में कोहराम मच गया। मृत आशीष पीडीडीयू नगर (मुगलसराय) में रेलवे ट्रैक का काम करता था। वह कई वर्षों से बीमार चल रहा था। काफी इलाज के बाद भी सुधार नहीं हो रहा था। मौके पर पहुंचे सीओ मड़ियाहूं विजय सिंह व थानाध्यक्ष बालेंद्र यादव को पूछताछ में स्वजनों ने आशंका जताई कि बीमारी से ही क्षुब्ध होकर आशीष ने आत्महत्या कर ली।

chat bot
आपका साथी