तीर्थयात्रियों से भरी टूरिस्ट वैन खड्ड में गिरी

वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हरिहरपुर गांव के समीप सोमवार की सुबह अयोध्या से वाराणसी जा रही तीर्थयात्रियों से भरी टूरिस्ट वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्ड में पलट गई। एक को मामूली चोटें आईं अन्य बाल-बाल बच गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 06:02 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 10:14 PM (IST)
तीर्थयात्रियों से भरी टूरिस्ट वैन खड्ड में गिरी
तीर्थयात्रियों से भरी टूरिस्ट वैन खड्ड में गिरी

जागरण संवाददाता, ¨सगरामऊ (जौनपुर): वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हरिहरपुर गांव के समीप सोमवार की सुबह अयोध्या से वाराणसी जा रही तीर्थयात्रियों से भरी टूरिस्ट वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्ड में पलट गई। एक को मामूली चोटें आईं अन्य बाल-बाल बच गए।

अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि के दर्शन के बाद निलेश कुमार, दीपिका, अरूण कुमार, सोनी, उत्तम कुमार, रचना, नितिन, सपना, समेत हैदराबाद निवासी 16 तीर्थयात्री वापस जाने के लिए ट्रेन पकड़ने टूरिस्ट वैन से वाराणसी जा रहे थे। हरिहरपुर गांव के पास तड़के अचानक वैन बेकाबू होकर सड़क किनारे खड्ड में चली गई। सवार तीर्थयात्रियों की चीख-पुकार सुनकर जुटे आसपास के ग्रामीणों ने सभी को बाहर निकाला। आशंका जताई जा रही है कि चालक ललित कुमार को झपकी लगने से हादसा हुआ। हादसे के बाद चालक फरार हो गया। ग्रामीणों ने सभी को रोडवेज बस रोककर वाराणसी भेजा। मौके पर पहुंची पुलिस वैन को कब्जे में ले लिया।

chat bot
आपका साथी