फरार आरोपित ने खुद को किया पुलिस के हवाले

दीवानी न्यायालय से सोमवार को फरार हुए चोरी के आरोपित ने देर रात खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। फरार होने के बाद पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए हाथ-पांव मार रही थी। मंगलवार को सुबह पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। अदालत ने वारंट रिकॉल प्रार्थना पत्र निरस्त कर उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Jun 2019 06:08 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jun 2019 06:08 PM (IST)
फरार आरोपित ने खुद को किया पुलिस के हवाले
फरार आरोपित ने खुद को किया पुलिस के हवाले

जागरण संवाददाता, जौनपुर: दीवानी न्यायालय से सोमवार को फरार हुए चोरी के आरोपित ने देर रात खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। फरार होने के बाद पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए हाथ-पांव मार रही थी। मंगलवार को सुबह पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। अदालत ने वारंट रिकॉल प्रार्थना पत्र निरस्त कर उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

सुल्तानपुर जिले के मूल निवासी गोविद सोनी हाल पता पानदरीबा शहर कोतवाली के खिलाफ सन 2004 में चोरी के माल के साथ गिरफ्तार किए जाने पर मुकदमा दर्ज हुआ था। मुकदमे की तारीख पर पेश न होने पर अदालत ने गत 17 जनवरी को गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया था। उसने गिरफ्तारी वारंट रिकॉल के लिए सोमवार को कोर्ट में अपने अधिवक्ता के माध्यम से प्रार्थना पत्र दिलाया। वह आश्वस्त था कि उसका वारंट रिकॉल हो जाएगा और जेल नहीं जाना पड़ेगा लेकिन जब उसे पता चला कि जेल जाना पड़ेगा तो वह घबराकर अदालत से भाग गया। खबर लगने पर पुलिस गिरफ्तारी के लिए दबिश देने लगी। अधिवक्ता व परिजनों का दबाव पड़ने पर देर रात उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। बताया कि जेल जाने की बात सुनकर वह घबरा गया था। तबीयत खराब होने लगी तो वह भाग गया। रात भर कस्टडी में रखने के बाद पुलिस ने मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी