तीन गैंगस्टरों की 64 लाख की संपत्ति कुर्क

जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह के आदेश के अनुपालन में शुक्रवार पुलिस व राजस्व विभाग की टीम ने लाइन बाजार थाना क्षेत्र के मियांपुर निवासी गैंगस्टर के तीन आरोपितों की 64 लाख रुपये मूल्य की चल-अचल संपत्ति की कुर्की का कार्रवाई की। इस दौरान आरोपितों के स्वजनों से पुलिस की नोकझोंक भी हुई। हालांकि पुलिस के आगे उनकी एक नहीं चलने पाई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 10:23 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 10:23 PM (IST)
तीन गैंगस्टरों की 64 लाख की संपत्ति कुर्क
तीन गैंगस्टरों की 64 लाख की संपत्ति कुर्क

जौनपुर: जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह के आदेश के अनुपालन में शुक्रवार पुलिस व राजस्व विभाग की टीम ने लाइन बाजार थाना क्षेत्र के मियांपुर निवासी गैंगस्टर के तीन आरोपितों की 64 लाख रुपये मूल्य की चल-अचल संपत्ति की कुर्की का कार्रवाई की। इस दौरान आरोपितों के स्वजनों से पुलिस की नोकझोंक भी हुई। हालांकि पुलिस के आगे उनकी एक नहीं चलने पाई।

सीओ सिटी सुशील कुमार सिंह व तहसीलदार सदर ज्ञानेंद्र सिंह के नेतृत्व में राजस्व टीम व थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी सिंह पुलिस बल के साथ आरोपितों राकेश यादव उर्फ भीम का करीब 14 लाख रुपये मूल्य का चार पहिया वाहन और दो सगे भाइयों पप्पू उर्फ धीरेंद्र यादव व कमलेश यादव का दो मंजिला 50 लाख रुपये मूल्य का मकान कुर्क कर लिया। लाउडस्पीकर से पूरे मोहल्ले में कुर्की की कार्रवाई के संबंध में मुनादी कराई। कुर्की संबंधी नोटिस मकान पर चस्पा कर दी गई। मालूम हो कि एसपी अशोक कुमार ने जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह को भेजी गई रिपोर्ट में उल्लेख किया था कि गैंग लीडर राकेश कुमार यादव उर्फ भीम व सदस्यों पप्पू यादव उर्फ धीरेंद्र व उसके सगे भाई कमलेश ने रंगदारी वसूली आदि आपराधिक गतिविधियों से उक्त संपत्ति अर्जित की है। सीओ सिटी ने बताया कि उत्तर प्रदेश गिरोहबंद अधिनियम के तहत जिलाधिकारी के आदेश पर यह कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी