उपेक्षा का दंश झेल रहा है भोगीपट्टी गांव

मुफ्तीगंज (जौनपुर): भोगीपट्टी की उपेक्षा से आहत गांव निवासी प्रदेश प्रवक्ता युवा कांग्रेस विकास तिवा

By Edited By: Publish:Mon, 30 May 2016 08:33 PM (IST) Updated:Mon, 30 May 2016 08:33 PM (IST)
उपेक्षा का दंश झेल रहा है भोगीपट्टी गांव

मुफ्तीगंज (जौनपुर): भोगीपट्टी की उपेक्षा से आहत गांव निवासी प्रदेश प्रवक्ता युवा कांग्रेस विकास तिवारी ने पत्र के माध्यम से प्रधानमंत्री का ध्यान इस गांव को आदर्श गांव बनाने के लिए आधारभूत समस्याओं पर आकृष्ट कराया है। साथ ही मुख्यमंत्री व क्षेत्रीय विधायक को पत्र लिखकर गांव को लोहिया गांव या जनेश्वर मिश्र गांव घोषित किए जाने की भी मांग की है।

श्री तिवारी का कहना है की आजादी के छह दशक बाद भी यह गांव उपेक्षित पड़ा हुआ है जबकि आसपास के अन्य गांवों का अपेक्षाकृत पर्याप्त विकास हुआ है। भोगीपट्टी में आवास व पेयजल की विकट समस्या है। क्षेत्र की प्रमुख बाजार मुफ्तीगंज के सबसे निकट का गांव होने के बाद भी आज तक इस गांव को पिच रोड व सीसी रोड के माध्यम से राज्य सड़क से जोड़ने का काम गांववासियों के बार-बार निवेदन के बाद भी किसी जनप्रतिनिधि ने नहीं किया। लगभग चार हजार की आबादी वाला यह गांव विकास से कोसों दूर है। जनप्रतिनिधियों व सरकारों की उपेक्षा का दंश झेलता चला आ रहा है।

ग्राम प्रधान अभय राज प्रजापति का कहना है कि चुनाव के दौरान प्रतिनिधि लोक लुभावने वादे के साथ, छल कर ग्रामीणों का वोट लेकर चले जा रहे है। यह ग्रामवासियों के सम्मान के साथ खिलवाड़ है।

chat bot
आपका साथी