बेटे की मौत पर जा रहे व्यवसायी समेत दो की सड़क हादसे में मौत

बेटे की मौत की खबर पर कानपुर जा रहे मिठाई व्यवसायी की कार रास्ते में अन्ना मवेशी से टकराकर सड़क किनारे खड़े डंपर में घुस गई। जोरदार टक्कर से कार के परखचे उड़ गए। व्यवसायी की मौके पर मौत हो गई। जबकि कार सवार उसके पुत्र समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीन घायलों को नाजुक हालत में जिला अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया गया। रास्ते में रबी ने भी दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 11:22 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 06:19 AM (IST)
बेटे की मौत पर जा रहे व्यवसायी समेत दो की सड़क हादसे में मौत
बेटे की मौत पर जा रहे व्यवसायी समेत दो की सड़क हादसे में मौत

जेएनएन, बांदा/कानपुर : सड़क हादसे में बेटे की मौत की खबर पर छोटे बेटे व अन्य लोगों के साथ कानपुर जा रहे व्यवसायी की कार अन्ना मवेशी को बचाने में डंपर से जा भिड़ी, जिससे कार के परखचे उड़ गए। हादसे में व्यवसायी और पुत्र के दोस्त की मौत हो गई, जबकि छोटा बेटा व अन्य अस्पताल में जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

बांदा के छोटी बाजार स्थित जैन धर्मशाला गली निवासी 56 वर्षीय फूलचंद्र गुप्ता की शंकर गुरु चौराहे पर मिठाई की दुकान है। उनका बेटा अनमोल कानपुर के शारदानगर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही बहन पूजा के साथ रहकर डीएवी कॉलेज से इंटर की पढ़ाई कर रहा था। सोमवार रात वह यहां बिठूर थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप हॉस्टल में रहकर बी.फार्मा में पढ़ रही छोटी बहन आरती से मिलने साइकिल से निकला था। जीटी रोड पर मंधना पुलिया के पास तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने उसके मोबाइल से परिवारीजन को जानकारी दी। सोमवार रात करीब दस बजे फूलचंद्र बड़े बेटे कुक्कू, दामाद मनोज और बेटे के दोस्त रवि, हर्षित ड्राइवर डिग्री चौराहा निवासी 45 वर्षीय संजय सिंह के साथ कार से कानपुर के लिए चल दिए। रात करीब 12 बजे चिल्ला थाना क्षेत्र के पलरा गांव के पास घूरी मोड़ पर अचानक अन्ना मवेशी आ गया, जिसे बचाने में कार सड़क किनारे खड़े डंपर से जा भिड़ी। जिसमें फूलचंद्र की मौके पर मौत हो गई। घायल कुक्कू, रवि, हर्षित, मनोज व संजय को जिला अस्पताल पहुंचाया। नाजुक हालत में रवि, कुक्कू और मनोज को कानपुर रेफर किया गया। रास्ते में रवि ने भी दमतोड़ दिया। कुक्कू और मनोज का इलाज कानपुर के रीजेंसी अस्पताल जबकि हर्षित व संजय का इलाज बांदा जिला अस्पताल में चल रहा है।

संबंधित खबर पेज छह पर

chat bot
आपका साथी