पेट्रोल डालकर पत्नी को जिंदा जलाने का प्रयास

पीड़िता ने एसपी से लगाई गुहार, एसपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज ब्लर्ब- झगड़ा होने पर दो दिन पहले पुलिस ने की थी शांतिभंग की कार्रवाई

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 Dec 2018 01:01 AM (IST) Updated:Sun, 30 Dec 2018 01:01 AM (IST)
पेट्रोल डालकर पत्नी को  जिंदा जलाने का प्रयास
पेट्रोल डालकर पत्नी को जिंदा जलाने का प्रयास

जागरण संवाददाता, हाथरस : महिला ने अपने पति पर मारपीट व पेट्रोल डालकर ¨जदा जलाने के प्रयास का आरोप लगाया है। महिला के अनुसार पति आए दिन मारपीट करता है। इसके कारण वह अलग रह रही है। कोतवाली पर सुनवाई न होने के कारण पीड़िता पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। वहां शिकायत के बाद कोतवाली सदर में मुकदमा दर्ज किया गया।

गांव कपूरा की रहने वाली प्रिया शर्मा की शादी दो साल पहले दीपक भारद्वाज निवासी मुरसान गेट से हुई थी। प्रिया पर एक बेटा भी है। प्रिया का आरोप है कि शादी के बाद से ही पति उसका उत्पीड़न कर रहा है। आए दिन मारपीट करता है। सास व ननद भी उसी का साथ देती हैं। कुछ महीने पहले मारपीट के दौरान पेट्रोल डालकर ¨जदा जलाने का प्रयास किया, जैसे तैसे उसने अपनी जान बचाई। एक महीने पहले भी मारपीट की और गला दबाया। इसके बाद वह अपने मायके चली गई। महिला के अनुसार कुछ दिन पहले वह बेटे को लेने के लिए ससुराल गई थी। आरोप है कि वहां बेटा देने की बजाय ससुराल वालों ने मारपीट की। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। तब पुलिस वालों के सामने पति ने मारपीट न करने तथा ससुराल से बुला ले जाने का आश्वासन दिया था, लेकिन पति नहीं आया। 27 दिसंबर को महिला कोतवाली सदर पहुंची। उसके पति को भी बुलाया गया। कोतवाली में ही उससे अभद्रता की। इस पर पुलिस ने केवल शांतिभंग में कार्रवाई कर दी थी।

रिपोर्ट दर्ज न होने पर प्रिया मायके वालों के साथ 28 दिसंबर को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। एसपी के आदेश के बाद शनिवार को पति, सास व ननद के खिलाफ कोतवाली सदर में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी