अलीगढ़, हाथरस व एटा की कनेक्टिविटी काटी

संवाद सहयोगी, हाथरस : कई दिनों से हाथरस सहित एटा, अलीगढ़ जिले के बिजली अधिकारियों को मुसीबतों का

By Edited By: Publish:Sun, 05 Jul 2015 12:28 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2015 12:28 AM (IST)
अलीगढ़, हाथरस व एटा की कनेक्टिविटी काटी

संवाद सहयोगी, हाथरस : कई दिनों से हाथरस सहित एटा, अलीगढ़ जिले के बिजली अधिकारियों को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। इन तीनों जिलों में रिलायंस कंपनी इंटरनेट कनेक्टिविटी मुहैया कराती है, लेकिन कनेक्टिविटी काट दिए जाने से उपभोक्ताओं के बिजली बिल जमा नही हो पा रहे हैं। इस कार्रवाई से क्षुब्ध होकर बिजली महकमे ने करीब पांच दर्जन मोबाइल टावरों की सप्लाई काट दी।

राजस्व वसूलने के लिए कई वर्षो से बिजली विभाग के अफसर लगे हुए हैं, लेकिन इसके बाद भी लक्ष्य की प्राप्ति नहीं हो रही। ऐसे में रिलायंस कंपनी ने इंटरनेट कनेक्शन काट दिए हैं। कनेक्टिविटी न आने पर उपभोक्ता मायूस होकर लौट जाते हैं।

इनकी सुनो

कई दिनों से कनेक्टिविटी नहीं आ रही। तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इससे अलीगढ़, हाथरस और एटा में दिक्कतें हो रही हैं।

-बीएस गंगवार, चीफ इंजीनियर, अलीगढ़, हाईडिल।

----

अब महकमे की कार्रवाई

कनेक्टिविटी न आने से कामकाज ठप हो जाने से नाराज बिजली विभाग के अफसरों ने कार्रवाई शुरू कर दी है। ्र जिले में करीब 40 से अधिक रिलायंस के मोबाइल टावर हैं। एटा व अलीगढ़ में इस कंपनी के टावरों की सप्लाई बकाये पर कटवा दी गई है।

-----

फोटो..12, 13

विद्युत मीटर लगाने को लेकर हंगामा

हाथरस : कई माह से घरों व प्रतिष्ठान आदि के बाहर मीटर लगाने का कार्य चल रहा है। शनिवार को गली सीकनापान में एक व्यक्ति विशेष के यहां मीटर न लगाने पर लोगों हंगामा कर दिया।

---

करंट से मवेशी मरे

सहपऊ : गांव नगला सलेम में शुक्रवार को मुरारीलाल पुत्र मोहन लाल अपने पशुओं को जंगल में चराने के लिए ले गया था। शाम को धौरामाता मंदिर के पास टूटे पड़े हाईटेंशन लाइन के तारों की गिरफ्त में दो दुधारू गाय आ गई। ग्रामीण जर्जर तारों को बदलवाने व मुआवजा दिलाने की मांग पर अड़े रहे। पशु चिकित्साधिकारी डॉ. नौरंगी लाल ने पोस्टमार्टम में गायों की मौत की वजह करंट बताई है। अवर अभियंता ज्ञानप्रकाश गुप्ता का कहना है कि विभागीय नियमानुसार जो मदद होगी वह हरसंभव पशुपालक को दिलाई जाएगी।

आज बंद रहेगी बिजली सप्लाई

रविवार प्रगतिपुरम सब स्टेशन व बागला अस्पताल के स्वतंत्र फीडर पर कार्य कराया जाएगा। इस दौरान सुबह नौ से दो बजे तक बिजली नहीं रहेगी। साकेत कॉलोनी, गिर्राज कालोनी, बंसत बाग, नेहरू कालोनी, बागला मार्ग, बागला अस्पताल परिसर,नवल नगर आदि क्षेत्र की सप्लाई बंद रहेगी। यह जानकारी अवर अभियंता तेजपाल सिंह ने दी।

chat bot
आपका साथी