हादसों में वृद्ध समेत तीन की मौत

By Edited By: Publish:Thu, 28 Aug 2014 05:15 PM (IST) Updated:Thu, 28 Aug 2014 05:15 PM (IST)
हादसों में वृद्ध समेत तीन की मौत

हरदोई, जागरण संवाददाता : हादसों में दो वृद्ध समेत तीन लोगों की मौत हो गई। एक वृद्ध और युवक के शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जिला चिकित्सालय के शव गृह में रखवा दिया है, जबकि पाली थाना क्षेत्र में बाइक की टक्कर से वृद्ध की मौत हो गई। बाइक चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पाली कस्बा के मुहल्ला काजी सराय निवासी हाजी मजहर खां (70) पुत्र जहांगीर खां की पाली-रूपापुर मार्ग पर गोदाम है। वह वहीं पर रहते थे। गुरुवार की सुबह गोदाम के निकट ही बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी पर लोगों ने बाइक चालक को बाइक समेत पकड़ लिया। लोगों ने दोनों को पुलिस हिरासत में सौंप दिया।

गंभीर रूप से घायल वृद्ध को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। रास्ते में उनकी मौत हो गई। जिला चिकित्सालय में चिकित्सकों ने वृद्ध को मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक की ओर से हादसे का मामला होने पर शव को शव गृह में रखने की बात कही। इस पर उनके पुत्र निसार खां, समधी फजलुर्रहमान, भांजे गुलशेर खां ने हाजी मजहर खां के शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। लिखित रूप से दिए जाने पर चिकित्सक ने शव को परिवारीजनों को सौंप दिया।

कोतवाली देहात क्षेत्र में हरदोई-लखनऊ रेल खंड पर कन्डौना रेल फाटक के आगे खंभा संख्या 1110-9 और 11 के बीच एक वृद्ध का शव पड़े होने की जानकारी रेलवे अधिकारियों ने पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। वृद्ध धोती और कुर्ता पहने हुए है। दोनों पैर और दाहिना हाथ कटा हुआ है। वृद्ध के किसी ट्रेन से गिरने की संभावना जताई गई है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। सुरसा थाना क्षेत्र में हरदोई-बिलग्राम मार्ग पर मलिहामऊ के निकट बुधवार देर रात एक 35 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला। युवक के सिर पर चोट के निशान हैं। मौके पर किसी वाहन के शीशे और रबर टूटी पड़ी मिली। पुलिस का मानना है कि युवक की हादसे में मौत हुई है। युवक के पास कोई कागज और मोबाइल न मिलने से पहचान नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी