सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-9 (पहले-24) पर सोमवार सुबह एक हादसे में सड़क पार करते वक्त एक व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त की। जब हादसे की सूचना परिजन को मिली तो वहां कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजकर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Nov 2018 06:23 PM (IST) Updated:Mon, 05 Nov 2018 06:23 PM (IST)
सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत
सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत

जागरण संवाददाता, हापुड़ : बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-9 (पहले-24) पर सोमवार सुबह एक हादसे में सड़क पार करते वक्त एक व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त की। जब हादसे की सूचना परिजन को मिली तो वहां कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजकर जांच शुरू कर दी है।

एसएचओ बाबूगढ़ मुकेश कुमार ने बताया कि गांव अल्लीपुर का रहने वाला राजकुमार मेहनत-मजदूर कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। सोमवार सुबह वह नेशनल हाइवे-9 पर स्थित एक ढाबे के सामने सड़क पार कर रहा था। तभी एक अज्ञात वाहन ने राजकुमार को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही राजकुमार कई फुट हवा में उछल गया और सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद वाहन सवार मौके से फरार हो गया था।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने किसी प्रकार मृतक के पास मिले कागजों से उसकी शिनाख्त की और सूचना परिजन को दी। सूचना मिलने पर परिजन में कोहराम मच गया। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजन की तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी