मिर्ची गैंग ने की थी भाजपा नेता राकेश और चंद्रपाल की हत्या, 4 आरोपित गिरफ्तार Hapur News,

भाजपा नेता राकेश शर्मा की हत्या मिर्ची गैंग ने की थी। हत्यारोपित चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Tue, 10 Sep 2019 06:06 PM (IST) Updated:Tue, 10 Sep 2019 06:06 PM (IST)
मिर्ची गैंग ने की थी भाजपा नेता राकेश और चंद्रपाल की हत्या, 4 आरोपित गिरफ्तार Hapur News,
मिर्ची गैंग ने की थी भाजपा नेता राकेश और चंद्रपाल की हत्या, 4 आरोपित गिरफ्तार Hapur News,

हापुड़, जेएनएन। भाजपा के मंडल महामंत्री राकेश शर्मा की सोमवार सुबह हुई हत्या का धौलाना पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने मिर्ची गैंग के चार सदस्य भी गिरफ्तार कर लिए हैं। इनका एक साथी आशु भागने में सफल रहा। उस पर 50 हजार का इनाम घोषित है। इसी गैंग ने चार माह पहले हुई भाजपा के पन्ना प्रमुख चंद्रपाल की भी हत्या की थी। चंद्रपाल हत्याकांड की पैरवी करने पर ही राकेश शर्मा की हत्या की थी।

पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह ने बताया कि भाजपा नेताओं की हत्या का पर्दाफाश किया है। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह धौलाना थाना क्षेत्र के करनपुर जट्ट गांव निवासी राकेश शर्मा की गोली मारकर हत्या मिर्ची गैंग के सदस्यों ने की थी। राकेश एक स्कूल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे। साथ ही भाजपा में धौलाना मंडल के महामंत्री भी थे।

मुकदमें की पैरवी करने पर उतारा मौत के घाट
एसपी के अनुसार, चार महीने पूर्व इसी गांव के भाजपा नेता चंद्रपाल की भी हत्या की गई थी। इस मुकदमे की पैरवी राकेश शर्मा ही कर रहा थे। इसके विरोध में ही राकेश को मौत के घाट उतारा गया। पकड़े गए आरोपी गौरव, रामकुमार, राजेंद्र ने बताया कि लेनदेन के चलते गांव के ही एक व्यक्ति ने अपने दामाद और उसके साथियों से चंद्रपाल की हत्या कराई थी।

लूट की गाड़ी किया गया इस्तेमाल
पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि गिरोह का सरगना आशु उर्फ प्रवीण निवासी थाना मसूरी जनपद गाजियाबाद अभी पुलिस गिरफ्त से दूर है। पुलिस आरोपित आशु की तलाश कर रही है। जिस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। गिरफ्तार आरोपितों के पास से एक पिस्टल, दो तमंचे, लूटी गई स्विफ्ट, मोबाइल फोन बरामद किए हैं। आरोपितों ने स्विफ्ट गाड़ी जनपद गौतमबुद्धनगर के बिसरख थाना क्षेत्र से लूटी थी।

वारदात को अंजाम देकर भाग थे आरोपित
सपनावत और समाना चौकी के बीच सोमवार सुबह करीब साढ़े सात बजे बाइक सवार भाजपा के मंडल महामंत्री की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। बदमाश तीन की संख्‍या में कार से आए थे और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे। जानकारी के मुताबिक, गांव करनपुर जट निवासी राकेश शर्मा भाजपा में धौलाना के मंडल महामंत्री थे। वह थाना क्षेत्र के गांव छज्जुपुर स्थित जनता इंटर कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे। सोमवार सुबह वह बाइक पर सवार होकर स्कूल जा रहे थे। जैसे ही वह गांव सपनावत और समाना के बीच स्थित बंबे पर पहुंचे तो कार सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। गोली लगने से राकेश की मौत हो गई थी।


दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

chat bot
आपका साथी