मेडिकल कालेज की पदाधिकारी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

जागरण संवाददाता, पिलखुवा : कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक आयुर्वेदिक कॉलेज की कमेटी की पदाधिक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Feb 2018 03:20 AM (IST) Updated:Fri, 23 Feb 2018 03:20 AM (IST)
मेडिकल कालेज की पदाधिकारी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप
मेडिकल कालेज की पदाधिकारी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

जागरण संवाददाता, पिलखुवा : कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक आयुर्वेदिक कॉलेज की कमेटी की पदाधिकारी ने कुछ छात्रों पर आफिस में घुसकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। महिला के विरोध करने पर आरोपितों ने तोड़फोड़ भी की। आफिस में मौजूद छात्रों ने वीडियो क्लिप भी बना ली और उसे वायरल करने की धमकी भी दी। डरी-सहमी महिला ने कोतवाली पिलखुवा में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोतवाली पिलखुवा में दी तहरीर में मेडिकल कॉलेज की एक पदाधिकारी ने आरोप लगाया कि बृहस्पतिवार को वह अपने आफिस में बैठकर काम कर रही थीं। तभी कॉलेज के कुछ छात्र व चार अंजान व्यक्ति उनके आफिस में घुस आए। एक छात्र ने अपने आप को छात्र संघ का उपाध्यक्ष सीसीएसयू बताया। इस दौरान उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ की गई। साथ ही विरोध करने पर आफिस में तोड़फोड़ की गई। कुछ छात्रों ने वीडियो क्लिप बना ली और उसे वायरल करने की धमकी दी गई। डरी-सहमी पीड़िता ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। अपर पुलिस अधीक्षक राममोहन ¨सह का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है।

कॉलेज में एंट्री बंद, छात्रों ने किया हंगामा

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

नगर के मेडिकल कॉलेज में छात्रों का गुरुवार को दूसरे दिन भी हंगामा रहा। आरोप है कि फीस वृद्धि को लेकर हंगामा करने वाले छात्रों का कॉलेज प्रशासन की ओर से गेट बंद कर दिया गया था। दोपहर के हंगामे के बाद छात्र बैरंग लौट गए। छात्रों का कहना है कि इसकी शिकायत वह जिलाधिकारी से करेंगे। उधर कालेज प्रशासन का कहना है कि आरोप निराधार हैं। नियमानुसार ही सभी कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी