विवाहिता ने जताई ऑनर किलिग की आशंका

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर प्रेम विवाह कर मेरठ में रह रहे प्रेमी युगल ने ऑनर किलिग क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Aug 2020 06:36 PM (IST) Updated:Thu, 27 Aug 2020 06:36 PM (IST)
विवाहिता ने जताई ऑनर किलिग की आशंका
विवाहिता ने जताई ऑनर किलिग की आशंका

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर :

प्रेम विवाह कर मेरठ में रह रहे प्रेमी युगल ने ऑनर किलिग की आशंका जताई है। आरोप है कि उनकी शादी से नाराज स्वजन उन्हें हत्या की धमकी दे रहे हैं।

सिभावली क्षेत्र के एक गांव निवासी 23 वर्षीय युवती ने अपने पति के साथ एसपी संजीव सुमन को शिकायती पत्र दिया है। बताया कि करीब तीन वर्ष पूर्व उसने घर छोड़कर मेरठ निवासी युवक से धार्मिक रीति-रिवाज के अनुसार शादी कर ली थी। उसके स्वजन इस रिश्ते से खुश नहीं थे और शादी के बाद से ही उसे व उसके पति को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके स्वजन उसकी शादी अन्य स्थान पर रुपये की खातिर करना चाह रहे थे। अब वह लोग उस पर शादी तोड़ने का दवाब बना रहे हैं।

पीड़िता का आरोप है कि उसके परिवार के लोग उसके शादी न तोड़ने पर उसको व उसके पति को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता ने अपनी व अपने पति की सुरक्षा की गुहार लगाई है। एसपी संजीव सुमन ने पीड़िता के शिकायती पत्र पर संबंधित थाना प्रभारी को मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। थाना प्रभारी महेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि अधिकारियों के आदेश पर मामले की जांच की जा रही है। जांच कर उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी