बागपत निवासी व्यक्ति का गढ़ में मिला शव, हत्या की आशंका

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वरजनपद बागपत निवासी एक व्यक्ति का बृहस्पतिवार सुबह कोतवाली अंतर्गत रा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 07:15 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 07:15 PM (IST)
बागपत निवासी व्यक्ति का गढ़ में मिला शव, हत्या की आशंका
बागपत निवासी व्यक्ति का गढ़ में मिला शव, हत्या की आशंका

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर:

जनपद बागपत निवासी एक व्यक्ति का बृहस्पतिवार सुबह कोतवाली अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे जंगल में शव मिला है। गर्दन पर निशान होने के कारण गला दबाकर हत्या करने की संभावना व्यक्त की जा रही है। मृतक की शिनाख्त जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर की गई है। मृतक के स्वजन को सूचना कर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बृहस्पतिवार सुबह लगभग नौ बजे क्षेत्र के किसान जंगल से चारा लेने के लिए जा रहे थे। जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे स्थित एक कृषि फार्म के निकट पहुंचे तो वहां एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मृतक के जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी शिनाख्त वीर सिंह निवासी गांव डूंगरपुर थाना खेकड़ा जनपद बागपत के रूप में की। मृतक की गला दबाकर हत्या कर शव यहां फेंकने की आशंका व्यक्त की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि मृतक के स्वजन को इस बावत सूचना दी जा चुकी है। मौत कैसे हुई जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

-------------

तीन दिन पूर्व भांजी को गाजियाबाद छोड़ने आया था व्यक्ति

कोतवाली प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि मृतक के भाई कल्याण सिंह निवासी दिल्ली से फोन पर बातचीत हुई है, जिसमें पता चला है कि वीर सिंह तीन दिन पूर्व अपनी भांजी पिकी को गांव से उसके घर खोड़ा गाजियाबाद छोड़ने के लिए आया था। तभी से वह लापता था।

-------

परिवार में पत्नी व दो बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल

कोतवाली प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि मृतक गाड़ी चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था। परिवार में उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं। वीर सिंह की मौत होने की सूचना पर उनका रो-रोककर बुरा हाल बना हुआ था।

----------------

हत्या कर शव छिपाने के लिए गढ़ क्षेत्र बना सुरक्षित स्थान

गढ़मुक्तेश्वर स्थित जंगल में बागपत निवासी एक व्यक्ति का शव मिलने से एक बार फिर साबित हो गया है कि गंगा नगरी कहलाया जाने वाला गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र हत्या कर शव को छिपाने के लिए सुरक्षित स्थान बना हुआ है। क्योंकि 7 दिन पहले भी मुरादाबाद निवासी मार्बल ठेकेदार की हत्या कर उसके शव को भी गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में फेंक दिया गया था, जबकि इससे पूर्व भी क्षेत्र में मिले कई शवों की पुलिस अभी तक शिनाख्त नहीं कर पाई है।

chat bot
आपका साथी