फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से लूट का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

मुथूट फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से लूट के मामले में पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों कब्जे से लूट के 49 सौ रुपये बरामद हुए है। लूट में शामिल फरार चार बदमाशों की तलाश में दबिश दी जा रही है। लूट की योजना पूठा हुसैनपुर गांव में कलेक्शन करने वाले गिरफ्तार एजेंट ने रची थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 06:31 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 06:31 PM (IST)
फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से लूट का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार
फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से लूट का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, पिलखुवा : मुथूट फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से लूट के मामले में पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों कब्जे से लूट के 49 सौ रुपये बरामद हुए हैं। लूट में शामिल फरार चार बदमाशों की तलाश में दबिश दी जा रही है। लूट की योजना पूठा हुसैनपुर गांव में कलेक्शन करने वाले गिरफ्तार एजेंट ने रची थी।

बता दें कि 21 सितंबर की दोपहर पूठा हुसैनपुर गांव मार्ग पर दो बाइकों पर सवार छह बदमाशों मुथूट फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट कुंवर पाल पुत्र रामपाल शर्मा निवासी गांधी पार्क अंतर्गत डूहरी मोहल्ला गली नंबर एक अलीगढ़ से आंखों में मिर्च डालकर 90 हजार रुपये लूट लिए थे। विरोध करने पर सिर में डंडा मारकर एजेंट को लहूलुहान कर दिया गया था। कार्यवाहक थाना प्रभारी निरीक्षक कौशलेंद्र ¨सह ने बताया कि सोमवार दोपहर मुखबिर की सूचना पर पूठा गांव के पास से दीपक एवं अजीत निवासी पूठा हुसैनपुर गांव को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर दिया गया था। गिरफ्तार दीपक गांव में कंपनी एजेंट के लिए कलेक्शन करता था और बाद में एजेंट को सौप देता था। दीपक द्वारा घटना को अंजाम देने की योजना तैयार की गई थी। इसके चलते दीपक ने अजीत एवं गाजियाबाद के अलग-अलग क्षेत्र में रहने वाले चार बदमाशों को योजना में शामिल किया। घटना के वक्त दीपक के कहने पर भी एजेंट कुंवर पाल दोबारा पूठा हुसैनपुर गांव में गया था।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार दीपक के पास से लूट के 28 सौ एवं अजीत से 21 रुपये बरामद किए गए है। बाकी लूट की रकम फरार अन्य चारों बदमाशों के पास है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि वारदात का पर्दाफाश कर दिया गया है। अन्य बदमाशों को पकड़कर लूट की बाकी रकम बरामद कर ली जाएगी।

chat bot
आपका साथी