स्टॉफ नर्स के पॉजिटिव निकलने पर मुख्य बाजार सील

स्टाफ नर्स के कोरोना पाजटिव निकलने पर मुख्य बाजार हुआ सीलस्टाफ नर्स के कोरोना पाजटिव निकलने पर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Jul 2020 05:44 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jul 2020 06:05 AM (IST)
स्टॉफ नर्स के पॉजिटिव निकलने पर मुख्य बाजार सील
स्टॉफ नर्स के पॉजिटिव निकलने पर मुख्य बाजार सील

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : मुख्यालय स्थित सुभाष बाजार में मानसिक रोग विभाग में तैनात स्टाफ नर्स किराए के घर में रहती हैं। बुधवार को वह कोरोना पॉजिटिव निकली थीं। गुरुवार को प्रशासन ने मुख्य बाजार को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए सील कर दिया गया। साथ ही सभी दुकानों को तत्काल बंद करवा दिया। हर प्रकार की आवाजाही पर प्रशासन ने पूरी तरह से रोक लगा दी है।

बुधवार को जिला अस्पताल के मानसिक रोग विभाग में तैनात एक स्टाफ नर्स को ट्रूनेट मशीन से कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी। रात में ही स्वास्थ्य टीम ने बांदा के कोविड हॉस्पिटल भेज दिया था। स्टाफ नर्स मुख्यालय के सुभाष बाजार स्थित एक मकान में किराए से रहती थीं। वहीं सुबह तहसीलदार सदर राघवेंद्र शर्मा व नगर पालिका के ईओ संजीव शाक्य ने सुभाष बाजार पहुंचकर वहां की स्थिति देखी और तत्काल प्रभाव से बैरियर लगाकर चारों तरफ से सुभाष बाजार को बंद करा दिया गया। कंटेनमेंट जोन घोषित होने के बाद सभी दुकानें भी बंद करा दी गईं। बैरियर लगाकर चारों तरफ से बैरीकेडिग कर दी गई है। ताकि कहीं से भी कोई आ जा न सके। वहीं दमकल टीम ने सुबह पहुंचकर वहां पर सैनिटाइजर का छिड़काव किया। स्वास्थ्य टीम ने पहुंचकर अन्य लोगों के लिए सैंपल

सुभाष बाजार स्थित जिस मकान में स्टाफ नर्स किराए से रहती थी। उस मकान के मालिक समेत सभी सदस्यों की जांच गुरुवार को स्वास्थ्य टीम ने पहुंचकर की। सभी लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए कानपुर भेजे गए हैं।

chat bot
आपका साथी