सीएम योगी आदित्‍यनाथ से मिलेगी दुष्‍कर्म पीडि़ता, निषाद पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष के पुत्र पर है आरोप Gorakhpur News

निषाद पार्टी के प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद के बेटे श्रवण निषाद पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पार्टी की महिला पदाधिकारी शुक्रवार को सीएम से मिलेगी।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 27 Sep 2019 10:40 AM (IST) Updated:Fri, 27 Sep 2019 03:39 PM (IST)
सीएम योगी आदित्‍यनाथ से मिलेगी दुष्‍कर्म पीडि़ता, निषाद पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष के पुत्र पर है आरोप Gorakhpur News
सीएम योगी आदित्‍यनाथ से मिलेगी दुष्‍कर्म पीडि़ता, निषाद पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष के पुत्र पर है आरोप Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। निषाद पार्टी के प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद के बेटे श्रवण निषाद पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पार्टी की महिला पदाधिकारी शुक्रवार को सीएम से मिलेगी। अपनी बात को प्रमाणित करने के लिए पीडि़ता ने श्रवण निषाद से बातचीत की आडियो क्लिप मुख्यमंत्री को देने का संकेत दिया है। बताते हैं कि उसके पास इस तरह की कई आडियो क्लिप मौजूद है। मुख्यमंत्री से मिलने के अपने फैसले की उसने पार्टी के बागी गुट के पदाधिकारियों को भी जानकारी दे दी है। उन्होंने उसके इस कदम का समर्थन किया है।

निषाद पार्टी के कई नेताओं ने तीन सितंबर को बैठक कर अध्यक्ष डा. संजय निषाद से पद छोडऩे की मांग की थी। इस गुट ने 20 सितंबर को लखनऊ में सम्मेलन किया था। इसी सम्मेलन में मध्यप्रदेश से आई महिला पदाधिकारी ने मंच से बोलते हुए डा. संजय निषाद के पुत्र श्रवण निषाद पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। उसके भाषण का वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी में हंगामा शुरू हो गया। इस बीच राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बागी गुट के नेताओं को पार्टी से निष्कासित कर दिया।

गोरखपुर पहुंचे संजय निषाद आज अफसरों के सामने रखेंगे पक्ष

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद नई दिल्ली से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद गुरुवार को गोरखपुर आ गए। शुक्रवार को उन्होंने पुलिस के सामने उपस्थित होकर पक्ष रखने का फैसला किया है। डॉक्टर संजय निषाद ने कहा कि जो भी आरोप लगाए गए हैं वह गलत हैं। महिला पदाधिकारी उनकी ब'ची की तरह है। कोई भी पिता अपने ब'चों को नहीं खोना चाहता लेकिन कुछ लोगों के बहकावे में आकर राष्ट्रीय अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी देना गंभीर मामला है। जांच में सब कुछ साफ हो जाएगा।

48 घंटे बाद भी न जांच पूरी हुई न ही मुकदमा

निषाद पार्टी के प्रदेश प्रभारी श्रवण निषाद पर लगे दुष्कर्म के आरोप की जांच 48 घंटे बाद भी न तो जांच पूरी हो पाई और न ही मुकदमा दर्ज किया गया। तब जबकि दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला के तहरीर देने के बाद पुलिस ने 48 घंटे के अंदर जांच कर कार्रवाई करने की बात कही थी। इस बीच क्षेत्राधिकारी गोरखनाथ प्रवीण सिंह ने निषाद पार्टी के मुखिया डा. संजय निषाद से संपर्क कर बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस के समक्ष उपस्थित होने के लिए कहा है।

घर बुलाकर दुष्कर्म करने का है आरोप

मध्य प्रदेश में सक्रिय निषाद पार्टी के अनुसांगिक संगठन की प्रदेश स्तर की पदाधिकारी ने पार्टी के मुखिया डा.संजय निषाद के पुत्र श्रवण निषाद पर इस साल 12 अप्रैल की रात अपने घर बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले की रहने वाली महिला ने शाहपुर थाने पहुंचकर इस संबंध में तहरीर दी। पीडि़ता के मुताबिक अप्रैल में वह निषाद राज के जयंती समारोह में शामिल होने गोरखपुर आई थी। मध्यप्रदेश में पार्टी का संगठन मजबूत करने के संबंध में बातचीत करने के लिए 12 अप्रैल की रात श्रवण निषाद ने पादरी बाजार, संगम चौराहा स्थित अपने आवास पर बुलाया था। आरोप है कि इसी दौरान उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने श्रवण निषाद के परिजनों पर धमकी देने का भी आरोप लगाया है।

बयान दर्ज कराने के बाद होगी कार्रवाई

तहरीर मिलने के बाद क्षेत्राधिकारी गोरखनाथ ने शाहपुर थानेदार को आरोपों की जांच कर 48 घंटे के अंदर कार्रवाई करने का आदेश दिया था। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि डा.संजय निषाद से संपर्क कर उनको तथा उनके परिवार के लोगों को आरोपों के बाबत बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया है। उनका बयान दर्ज करने के बाद ही कार्रवाई के संबंध में निर्णय लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी