प्रेमी को पेड़ से बांध कर पीटा, पुलिस ने कराया मुक्त

देवरिया के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के एक गांव में गया था प्रेमिका से मिलने।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Sep 2020 07:00 AM (IST) Updated:Wed, 16 Sep 2020 07:00 AM (IST)
प्रेमी को पेड़ से बांध कर पीटा, पुलिस ने कराया मुक्त
प्रेमी को पेड़ से बांध कर पीटा, पुलिस ने कराया मुक्त

देवरिया, जेएनएन। रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर धुनाई करने के साथ ही पेड़ से बांध दिया। भोर में पहुंची पुलिस ने युवक को मुक्त कराते हुए हिरासत में ले लिया। इस मामले में युवक ने हमला करने वाले लोगों पर कार्रवाई करने के लिए तहरीर दी है। उधर प्रेमिका ने भी युवक से संबंध होने व बुलाने की बात स्वीकार की है।

एक गांव की युवती से एक युवक का बहुत दिनों से प्रेम चल रहा है। सोमवार की रात युवक अपनी प्रेमिका मिलने के लिए उसके घर चला गया। युवती के स्वजन को इसकी जानकारी हो गई। युवक को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ कर पिटाई करने के साथ ही दरवाजे पर स्थित पेड़ से बांध दिया। किसी ने यूपी 112 पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को जहां मुक्त कराया। दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। थानाध्यक्ष घनश्याम सिंह ने कहा कि दोनों पक्ष आपस में बात कर रहे हैं। युवती व युवक के बीच बहुत दिनों से प्रेम होने की बात सामने आई है। किशोरी से दुष्कर्म, मुकदमा

बरहज थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की दोपहर चौदह साल की एक किशोरी के साथ पड़ोस के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया। इस मामले में पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। घटना के दौरान किशोरी के पिता मजदूरी करने गए थे मां पड़ोस में किसी के घर गई थी।

पड़ोस का मनीष चौहान घर में घुस गया और किशोरी से दुष्कर्म किया। किशोरी के विरोध करने पर आरोपित ने पिटाई भी की। सीओ दिनेश सिंह यादव ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी