कोरोना से एक मरीज की अस्पताल में मौत

सोमवार को कोरोना संक्रमित एक मरीज की मौत हो गई। जनपद में इस बीमारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर अब 22 हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Sep 2020 06:40 PM (IST) Updated:Tue, 01 Sep 2020 06:40 PM (IST)
कोरोना से एक मरीज की अस्पताल में मौत
कोरोना से एक मरीज की अस्पताल में मौत

संत कबीरनगर : सोमवार को कोरोना संक्रमित एक मरीज की मौत हो गई। जनपद में इस बीमारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर अब 22 हो गई है। सोमवार को आई रिपोर्ट में एक डाक्टर, एक लैब टेक्नीशियन समेत 23 नये लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा. मोहन झा ने बताया कि खलीलाबाद ब्लाक के दुघरा गांव के निवासी 52 वर्षीय अनिरूद्ध राय की तबीयत कुछ दिन पहले खराब होने पर परिजन उन्हें जिला अस्पताल में लाए थे। हालत गंभीर देखकर उन्हें बस्ती जिले के कैली हास्पिटल में रेफर कर दिया गया था। जांच में वह कोरोना पॉजिटिव निकले थे। इस पर उन्हें कोरोना वार्ड में भर्ती कर दिया गया था। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) बेलहरकलां के एक डाक्टर, सीएचसी सांथा के एक लैब टेक्नीशियन (एलटी) जांच में पॉजिटिव निकले हैं। बघौली ब्लाक में बालूशासन गांव के सात व महला गांव के दो व्यक्ति, सेमरियावां ब्लाक में चंगेरा-मंगेरा गांव के तीन, नाथनगर ब्लाक में मुखलिसपुर के दो, भगवतीपुर व शनिचरा बाजार के एक-एक, खलीलाबाद ब्लाक में मोतीनगर मोहल्ले के एक, मेंहदावल ब्लाक में गुल्हरिया गांव के एक, बेलहरकलां ब्लाक में कुसुरूखुर्द गांव के एक, पौली ब्लाक में मटौली गांव के एक तथा हैंसर बाजार ब्लाक में बरपरवा गांव के एक व्यक्ति जांच में कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इसके अलावा 30 पॉजिटिव मरीज स्वस्थ होकर अपने घर पहुंचे।

जनपद में अब तक 58,629 नमूनों की जांच हो चुकी है। इसमें 51,987 निगेटिव और 1,945 लोग जांच में कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। 1,739 पॉजिटिव मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। वर्तमान में 184 पॉजिटिव मरीजों का उपचार चल रहा है।

्र

chat bot
आपका साथी