बालू लदे ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से युवक की मौत

गाजीपुर सुहवल थाना क्षेत्र के हमीद सेतु के पास शुक्रवार की देर रात करीब दस बजे बालू लदे ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से पटकनियां निवासी युवक बाइक सवार युवक उमेश यादव की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Jan 2020 05:13 PM (IST) Updated:Sat, 25 Jan 2020 05:13 PM (IST)
बालू लदे ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से युवक की मौत
बालू लदे ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से युवक की मौत

जासं, गाजीपुर : सुहवल थाना क्षेत्र के हमीद सेतु के पास शुक्रवार की देर रात करीब दस बजे बालू लदे ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से पटकनियां निवासी युवक बाइक सवार युवक उमेश यादव की मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सुहवल थाना क्षेत्र के पटकनियां निवासी 37 वर्षीय उमेश यादव अपना काम कर देर रात बाइक से घर आ रहे थे। हमीद सेतु पार कर कालूपुर तिराहे पर पहुंचे ही था कि सामने आ रहे बालू लदे ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ गये। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस परिजनों को सूचित करने के साथ ही इलाज के लिए जिला अस्पताल ले आई। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। परिजन उमेश को वाराणसी लेकर जा ही रहे थे कि रास्ते में उनकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी सीमा देवी व मां कौशल्या का रो-रो कर बुरा हाल है। इस हादसे में बाइक चकनाचूर हो गई और चालक ट्रैक्टर को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया। चालक का अभी तक पता नहीं चल सका है। प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर चालक की तलाश की जा रही है। पांच वर्ष पूर्व उमेश की हुई थी शादी

- मृतक उमेश यादव की करीब पांच वर्ष पूर्व करंडा ब्लाक के कोटियां गांव की सीमा देवी से हुई थी। इनके दो पुत्री शिवानी (5) और शिवांसी (2) एवं एक पुत्र शिवम (3) है। मृतक अपने चार भाईयों में सबसे छोटे व कमासुत थे। उनकी मौत के बाद अब पत्नी पर तीनों बच्चों को पालने का भर आ गया है।

chat bot
आपका साथी