पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हादसों में दो की मौत

ृ अलग -अलग हादसों में मंगलवार को जहां चार पहिया वाहन के धक्के।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 07:47 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 07:47 PM (IST)
पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हादसों में दो की मौत
पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हादसों में दो की मौत

जागरण संवाददाता, गाजीपुर: अलग -अलग हादसों में मंगलवार को जहां चार पहिया वाहन के धक्के से एक की मौत हो गई वहीं बुधवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस पर हादसों में दो लोगों की जान चली गई। इससे पीड़ित परिवारों में कोहराम मचा रहा।

मरदह : थाना क्षेत्र के नखतपुर गांव के पास बुधवार की शाम को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पोल नंबर 288 के पास बोलेरो व कार्यदायी संस्था यूपीडा के ट्रैक्टर में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इसमें बोलेरो चालक सुल्तानपुर जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के मांठा मिरदातपुर गांव निवासी दिलीप कुमार (33) की मौत हो गई। वह बिहार में एक प्राइवेट प्रतिष्ठान में काम करता था और यह वहीं की गाड़ी थी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस के पहुंचने पर काफी देर की मशक्कत के बाद गेट काटकर बोलेरो चालक को बाहर निकाल कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मरदह लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चौकी इंचार्ज भूपेन्द्र कुमार निषाद ने बताया कि स्वजन को सूचित कर दिया गया है।

पारो के पास डंफर से हुई बाइक की टक्कर

लौवाडीह : पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर लौवाडीह के पारो के पास बने ओवरब्रिज के पास डंफर से टकराकर रेवतीपुर निवासी बाइक सवार सुधीर चौधरी की मौत हो गई। वह गाजीपुर के आमघाट में अपने परिवार के साथ रहता था। बाइक से ओवरब्रिज को पार कर रहा था कि अचानक सर्विस रोड पर गुजर रहे डंफर से टकरा गया। बाइक डंफर में फंस गई और कुछ दूर तक घिसटती रही। ग्रामीणों के शोरगुल के बाद कुछ दूर पर चालक डंफर छोड़कर भाग निकला। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष प्रवीण यादव ने डंफर को साइड में करवाकर आवागमन शुरू कराया।

पेट्रोल पंप के पास विनोद हुए हादसे के शिकार

गहमर : कोतवाली थाना क्षेत्र के करहिया गांव स्थित पेट्रोल पंप के पास मंगलवार की देर रात करहिया गांव निवासी विनोद सिंह उर्फ बबी (45) की वाहन के धक्के से मौत हो गई। इस हादसे में गहमर निवासी चंद्रहास पासवान (42) घायल हो गए। चंद्रहास को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। विनोद को दो बच्चे एक पुत्र व एक पुत्री है।

chat bot
आपका साथी