ये गढ्डे नहीं, गहरे जख्म हैं, प्लीज भर दीजिए

दिलदारनगर उसिया-भदौरा मार्ग पर हुसैनाबाद के पास बीच सड़क में कई जगह जानलेवा गड्ढे उभर जाने से दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 06:30 AM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 06:30 AM (IST)
ये गढ्डे नहीं, गहरे जख्म हैं, प्लीज भर दीजिए
ये गढ्डे नहीं, गहरे जख्म हैं, प्लीज भर दीजिए

जागरण संवाददाता, दिलदारनगर (गाजीपुर) : दिलदारनगर उसिया-भदौरा मार्ग पर हुसैनाबाद के पास बीच सड़क में कई जगह जानलेवा गड्ढे उभर जाने से दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। बार-बार शिकायत के बाद भी अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। इससे आए दिन बाइक और साइकिल सवार गिरकर चोटिल हो रहे हैं।

ग्रामीण कई बार हो गए दुर्घटनाओं के शिकार

इस सड़क से हुसैनाबाद, देवल, उसियां, धनाड़ी, भदौरा के सैकड़ों लोग प्रतिदिन आवाजाही करते हैं। सड़क के बीच जानलेवा गड्ढे बनने से ग्रामीण कई बार दुर्घटनाओं के शिकार हो गए हैं। दिन के पहर तो बच-बचा के लोग निकल जाते हैं, लेकिन रात में इस मार्ग से गुजरना यानी दुर्घटना को दावत देने के बराबर है।

स्कूली बच्चे भी गड्ढे में गिरकर हो चुके हैं चोटिल

कई बार तो स्कूली बच्चे गड्ढे में गिरकर चोटिल हो गए हैं। गांव के फिरोज खां, गणेश, श्रीदयाल, रामजी, वसीम, अशोक आदि ने बताया कि सड़क के बीच बने जानलेवा गड्ढा से आवागमन में भारी परेशानी हो रही है। तहसील सहित विभाग के उच्चाधिकारियों से कई बार शिकायत की गई, फिर भी आज तक सड़क की मरम्मत नहीं हुई।

जिलाधिकारी से की सड़क मरम्मत की मांग

ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से सड़क मरम्मत की मांग की। वहीं दूसरी तरफ यूपी-बिहार को जोड़ने वाली कर्मनाशा नदी पर बने पुल की सड़क पूरी तरह से जर्जर होकर गड्ढों में तब्दील हो गई है। प्रतिदिन सैकड़ों बालू लदे ओवरलोड ट्रकों के गुजरने से धीरे-धीरे सड़क ध्वस्त होती जा रही है। लोक निर्माण विभाग के अधिकारी इसकी मरम्मत को लेकर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी