किशोरी को जिदा जलाने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

दिलदारनगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी संग दुराचार के बाद जिदा जलाने के मामले में आरोपित राजा उर्फ मेहंदी हसन को उसिया मोड़ के पास से रविवार की भोर में पुलिस ने दबोच लिया। पूछताछ के बाद तीसरे पहर पुलिस अधीक्षक डा. अरविद चतुर्वेदी आरोपित को मीडिया के समक्ष पेश किए जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Mar 2019 06:06 PM (IST) Updated:Sun, 03 Mar 2019 11:03 PM (IST)
किशोरी को जिदा जलाने  वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे
किशोरी को जिदा जलाने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

जासं, गाजीपुर : दिलदारनगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी संग दुराचार के बाद उसे जिदा जलाने के मामले के आरोपित राजा उर्फ मेहंदी हसन को रविवार की भोर में पुलिस ने उसिया मोड़ के पास से दबोच लिया। पूछताछ के बाद तीसरे पहर पुलिस अधीक्षक डा. अरविद चतुर्वेदी ने आरोपित को मीडिया के समक्ष पेश किए, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

एसपी ने बताया कि किशोरी के साथ दुराचार व जिदा जलाने की घटना को पुलिस ने गंभीरता से लिया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए थानाध्यक्ष संतोष मिश्रा को लगाया गया था। वे भोर में क्षेत्र में भ्रमणशील थे कि मुखबीर से सूचना मिली कि आरोपित राजा उर्फ मेहंदी उसिया मोड़ के पास मौजूद है। वह कहीं भागने के लिए वाहन का इंतजार कर रहा है। सूचना की पुष्टि के बाद वे मौके पर पहुंचे और उसे पकड़कर थाने ले गए। 12 घंटे के भीतर आरोपित की गिरफ्तारी से लोग पुलिस की काफी प्रशंसा कर रहे हैं।

---

इसलिए जलाकर मार दिया

- पुलिस गिरफ्त में आए आरोपित ने बताया कि वह किशोरी से एकतरफा प्यार करता था। घटना के समय किशोरी के माता घर पर नहीं थे, उसी दौरान आरोपित पहुंचा और उसे साथ भागने के लिए कहा। विरोध करने पर दुराचार किया और घर में रखा केरोसिन छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। जब तक किशोरी चीखती और लोग मौके पर पहुंचते, तब तक वह 90 फीसद झुलस गई थी।

chat bot
आपका साथी