अराजकतत्वों ने छात्र नेता को मारकर पीटकर किया घायल

जासं गाजीपुर शहर के पीजी कालेज परिसर में सोमवार को अराजकतत्वों ने छात्र नेता कमलेश यादव को मारपीटकर घायल कर दिया। इससे नाराज छात्रों ने महाविद्यालय का मुख्य गेट बंदकर हमलावर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Nov 2019 07:20 PM (IST) Updated:Tue, 26 Nov 2019 06:05 AM (IST)
अराजकतत्वों ने छात्र नेता को मारकर पीटकर किया घायल
अराजकतत्वों ने छात्र नेता को मारकर पीटकर किया घायल

जासं, गाजीपुर : शहर के पीजी कालेज परिसर में सोमवार को अराजकतत्वों ने छात्र नेता कमलेश यादव को मारपीटकर घायल कर दिया। इससे नाराज छात्रों ने महाविद्यालय का मुख्य गेट बंदकर हमलावर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया व घायल की ओर से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

जंगीपुर थाना क्षेत्र निवासी घायल कमलेश यादव महाविद्यालय में एमए प्रथम वर्ष के छात्र हैं। वे महाविद्यालय परिसर में खड़ा होकर अपने मित्रों से बात कर रहे थे। इसी दौरान अराजकतत्वों ने उन्हें मारपीटकर घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गए। इससे नाराज छात्रों ने महाविद्यालय के मुख्य गेट का दरवाजा बंदकर धरना शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। घायल की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्जकर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाल धनंजय मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर अरविद यादव के खिलाफ मुकदमा दर्जकर उसकी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी