कचहरी परिसर में मारपीट, तीन पर एफआइआर

जागरण संवाददाता गाजियाबाद कचहरी परिसर में मारपीट व जान से मारने की धमकी देने के माम

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 09:39 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 09:39 PM (IST)
कचहरी परिसर में मारपीट, तीन पर एफआइआर
कचहरी परिसर में मारपीट, तीन पर एफआइआर

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद :

कचहरी परिसर में मारपीट व जान से मारने की धमकी देने के मामले में कविनगर थाना पुलिस ने तीन के खिलाफ एफआइआर दर्ज की। मामले में अधिवक्ताओं के दो गुट बुधवार को आमने-सामने आ गए। हंगामे की स्थिति देख बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मामले में हस्तक्षेप कर दोनों पक्षों को शांत कराया।

एसएचओ कविनगर अजय कुमार सिंह ने बताया कि अर्थला गांव के रहने वाले अरुण डबास शनिवार को एक मुकदमे की सुनवाई के लिए कचहरी पहुंचे थे। आरोप है कि यहां कचहरी परिसर में द्वितीय तल पर वैभव पाल, विनेश पाल व दीपांशु पाल ने गाली-गलौज शुरू कर दी। अरुण डबास ने विरोध किया तो तीनों आरोपितों ने मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज की। बताया गया है कि विवाद में दोनों पक्ष से अधिवक्ता भी शामिल थे। बुधवार को एक पक्ष के अधिवक्ताओं ने कचहरी चौकी पहुंचकर हंगामा किया। सूचना पर दूसरे पक्ष के अधिवक्ता भी काफी संख्या में एकत्र होकर मौके पर पहुंच गए। दोनों पक्षों के आमने-सामने आने के दौरान मौके पर तनाव की स्थिति बन गई थी।

-----------

- पुरानी रंजिश में युवक को पीटा -

गाजियाबाद :

कविनगर थानाक्षेत्र स्थित शास्त्रीनगर चौराहे पर पुरानी रंजिश में युवक को पीटने का मामला सामने आया है। पीड़ित सिद्धांत कुमार ने बताया कि मंगलवार शाम वह कचहरी से अपने गांव गिरधरपुर जा रहे थे। तभी शास्त्रीनगर चौराहे पर भागमल, मनोज, दीपक व एक अन्य ने पीड़ित को रोका और मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। एसएचओ कविनगर अजय कुमार सिंह ने बताया कि शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी