छोटा हरिद्वार घाट के मंहत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

वन विभाग ने कराई छोटा हरिद्वार घाट के मंहत के खिलाफ रिपोर्ट दर्जवन विभाग ने कराई छोटा हरिद्वार घाट के मंहत के खिलाफ रिपोर्ट दर्जवन विभाग ने कराई छोटा हरिद्वार घाट के मंहत के खिलाफ रिपोर्ट दर्जवन विभाग ने कराई छोटा हरिद्वार घाट के मंहत के खिलाफ रिपोर्ट दर्जवन विभाग ने कराई छोटा हरिद्वार घाट के मंहत के खिलाफ रिपोर्ट दर्जवन विभाग ने कराई छोटा हरिद्वार घाट के मंहत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Sep 2018 08:42 PM (IST) Updated:Fri, 07 Sep 2018 08:42 PM (IST)
छोटा हरिद्वार घाट के मंहत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
छोटा हरिद्वार घाट के मंहत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

संवाद सहयोगी, मुरादनगर : वन विभाग के अधिकारियों ने गंगनहर स्थित छोटा हरिद्वार घाट के महंत पर वन विभाग की लाखों रुपये कीमत की जमीन पर अवैध कब्जा करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि वन विभाग मंदिर के महंत को इस जमीन से कब्जा हटाने के लिए पूर्व में कई बार नोटिस भी दे चुका है।

वन विभाग के वनरक्षक मिथिलेश कुमार यादव ने बताया कि पिछले काफी समय से छोटा हरिद्वार के महंत मुकेश गोस्वामी ने वन विभाग की लाखों रूपए कीमत की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर रखा है। इस संबंध में मंहत मुकेश गोस्वामी को पूर्व में कई बार नोटिस देकर वन विभाग की जमीन से कब्जा हटाने के लिए भी कहा गया। आरोप है कि जब वन विभाग के वनरक्षक पद पर तैनात मिथिलेश कुमार यादव बुधवार रात अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने महंत मुकेश गोस्वामी से उक्त जमीन से अपने कब्जा हटाने के लिए कहा तो वह गाली गलौज करते हुए मारपीट पर उतारू हो गया। बृहस्पतिवार देर शाम वनरक्षक मिथिलेश कुमार ने छोटा हरिद्वार घाट के मंहत मुकेश गोस्वामी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी