अव्वल स्वच्छता रैंकिंग के लिए बैंकों की मदद ले रहा निगम

स्वच्छ सर्वेक्षण-2020 में शहर की अव्वल रैंकिग के लिए नगर निगम बैंकों का सहारा ले रहा है। बैंक अधिकारियों और कर्मचारियों से फीडबैक और वोटिग कराई जा रही है। साथ ही उन्हें जिम्मेदारी सौंपी जा रही है कि वह खाताधारकों से यह कार्य कराएं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Jan 2020 10:25 PM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 06:07 AM (IST)
अव्वल स्वच्छता रैंकिंग के लिए बैंकों की मदद ले रहा निगम
अव्वल स्वच्छता रैंकिंग के लिए बैंकों की मदद ले रहा निगम

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : स्वच्छ सर्वेक्षण-2020 में शहर की अव्वल रैंकिग के लिए नगर निगम बैंकों का सहारा ले रहा है। बैंक अधिकारियों और कर्मचारियों से फीडबैक और वोटिग कराई जा रही है। साथ ही उन्हें जिम्मेदारी सौंपी जा रही है कि वह खाताधारकों से यह कार्य कराएं।

शुक्रवार को सिटी जोन में जीटी रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक की मुख्य शाखा में इस बैंक की सभी शाखाओं के अधिकारियों और कर्मचारियों को स्वच्छ सर्वेक्षण-2020 की जानकारी दी गई। समझाया कि किन कार्यों के आधार पर स्वच्छता रैंकिग तय होगी। यह भी बताया कि निगम शहर को स्वच्छ बनाने का कार्य पूरी जिम्मेदारी के साथ कर रहा है। उसका मूल्यांकन केंद्रीय आवासन एवं शहरी कार्य मंत्रालय की टीम करेगी। इस सर्वेक्षण में 1500 अंक शहर की जनता के हाथ में हैं। उनके फीडबैक देने और वोटिग करने से यह अंक आसानी से मिल सकते हैं। इस मौके पर निगम अधिकारियों और कर्मचारियों ने बैंक के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों से फीडबैक फॉर्म भरवाया और उनके मोबाइल में एप डाउनलोड कराकर वोटिग कराई। उनसे कहा गया है कि वे स्वजनों, मित्रों और बैंक के खाताधारकों से भी यह कार्य कराएं। नगर निगम अधिकारी इसी तरह अन्य बैंकों को साथ लेकर ज्यादा से ज्यादा फीडबैक फार्म भरवाने और वोटिग कराने का प्रयास कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी