नकदी सहित लाखों के जेवरात चोरी, दहशत

संवाद सूत्र, बकेवर /अमौली : चोरी की तीन अलग-अलग घटनाओं में 51 हजार की नकद सहित लाखों रुपय

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 11:06 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 11:06 PM (IST)
नकदी सहित लाखों के जेवरात चोरी, दहशत
नकदी सहित लाखों के जेवरात चोरी, दहशत

संवाद सूत्र, बकेवर /अमौली : चोरी की तीन अलग-अलग घटनाओं में 51 हजार की नकद सहित लाखों रुपये जेवरात चोरी कर ले गए। तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। घटना के साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। ताबड़तोड़ हो रही चोरी की घटनाओं से दहशत है।

बकेवर थाने के अकबराबाद गांव निवासी शिक्षक सज्जन ¨सह के घर मंगलवार की रात चोर मकान के पीछे लगे दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर घुस गए। तीन कमरों का ताला तोड़कर अलमारी में रखे 7 हजार नकद के अलावा एक सोने की जंजीर, 4 कंगन, 2 अगूंठी, बेंदी, चांदी की तोडिय़ा व चांदी के सिक्के सहित अन्य जेवरात चोरी कर ले गए। घर से दो बक्से भी साथ उठा ले गए। जिसे गांव के बाहर फेंका। मकान के दूसरे हिस्से में रहने वाले चचेरे भाई कल्लू ¨सह के कमरे का ताला तोड़ वहां पर रखे बक्से का ताला तोड़ दिया। बक्से में रखे 5 हजार रुपये नकद व सोने की एक अंगूठी चुरा ले गए है। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज किया है। सूचना पर पहुंची

फोरेंसिक टीम टीम भी जांच को पहुंची। मौके से तमाम सबूत जुटाए। उधर चांदपुर थाने के औरा-निस्फी गांव निवासी साहब ¨सह का आजमपुर गड़वा गांव में देशी शराब ठेके की दुकान है। बुधवार को सुबह सेल्समैन गौरव ¨सह शौच के लिए जंगल चला गया। इसी बीच ठेके की गोलक से 39,375 रुपए चोरी हो गए। सेल्समैन ने पुलिस को घटना की तहरीर दी है। थाना प्रभारी कैलाश नाथ ने बताया जांच कराई जा रही है।

--------

अंग्रेजी व बियर की दुकान में ढाई लाख की चोरी

संवाद सहयोगी, खागा : पूर्वी बाईपास स्थित अंग्रेजी शराब व बियर की दुकान में चोर बीती रात्रि शटर तोड़कर ढ़ाई लाख रुपए कीमत की शराब व नकदी लेकर फरार हो गए। पूर्वी बाईपास स्थित पेट्रोल पंप के सामने स्थित अंग्रेजी शराब व बियर की दुकान में शटर तोड़कर चोर अंदर घुस गए। सेल्समैन ब्रिजेश शुक्ल तथा सुधाकर निवासीगण खागा ने पुलिस को बताया कि दोनों दुकानों से चोर 36 पेटी अंग्रेजी शराब, एक पेटी बियर, नौ हजार रुपए नकद, सीसीटीवी कैमरा में लगी डीवीआर मशीन सहित ढ़ाई लाख रुपए कीमत का सामान लेकर फरार हो गए। सुबह दुकान खोलने पहुंचे सेल्समैन ने शटर टूटा देखा तो मालिक तथा यूपी 100 को सूचना दी। सेल्समैनों की ओर से दी गई संयुक्त तहरीर के मुताबिक पुलिस घटना की जांच कर रही है। कोतवाली प्रभारी सुरेशंचद्र ओमहरे ने बताया कि वारदात की सूचना मिली है। अज्ञात के विरुद्ध चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी