चकरोड को लेकर संघर्ष, प्रधान समेत 15 लोग घायल

संवाद सूत्र जहानगंज प्रधान के पति ने तालाब के पास ग्रामीणों की जमीन पर रात में बुलडोजर से च

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 10:30 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 10:30 PM (IST)
चकरोड को लेकर संघर्ष, प्रधान समेत 15 लोग घायल
चकरोड को लेकर संघर्ष, प्रधान समेत 15 लोग घायल

संवाद सूत्र, जहानगंज : प्रधान के पति ने तालाब के पास ग्रामीणों की जमीन पर रात में बुलडोजर से चकरोड बनवाया था। चकरोड पर नींव खोदकर निर्माण कर रहे ग्रामीणों व प्रधान के पति के बीच गाली गलौज के बाद जमकर ईंट पत्थर व लाठी-डंडे चले। जिसमें दोनों पक्षों से प्रधान व उनके पति समेत 15 लोग घायल हो गए।

क्षेत्र के गांव उस्मानगंज निवासी रामलखन बुधवार सुबह करीब आठ बजे नींव भरवा रहे थे। उसी दौरान प्रधान बेबी के पति आकाश बाबू मौके पर पहुंच गए और नींव भरने का विरोध करने लगे। आकाश बाबू ने कहा कि यह जमीन सरकारी चकरोड की है। इस पर मामला गाली गलौज पर पहुंच गया। देखते ही देखते लाठी डंडे, ईंट पत्थर व धारदार हथियार चलने लगे। मारपीट में एक पक्ष से प्रधान बेबी, उनके पति आकाश बाबू कश्यप, राजीव कुमार, रंजीत कुमार, विकास बाबू व गौरव घायल हो गए। दूसरे पक्ष से रामलखन, उनका भाई संतोष कुमार, श्याम सिंह, रोमित, अरविद कुमार, गौतम कुमार, जितेंद्र कुमार, प्रिया तथा गोल्डी गंभीर रूप से घायल हुईं। पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी कमालगंज भेजा। आकाश बाबू ने बताया कि रामलखन व संतोष चकरोड की जमीन पर निर्माण कर रहे थे। जिसका उन्होंने विरोध किया था। इसी को लेकर आरोपित मारपीट करने लगे। उन्होंने बताया कि ग्राम समाज का 85 बीघा का तालाब है, जिसका कोई रास्ता नहीं है। अधिकारियों के कहने पर उसने रास्ते का निर्माण कराया था। उसी रास्ते पर यह लोग निर्माण कर रहे थे। थाना प्रभारी दिनेश कुमार गौतम ने बताया कि सुबह करीब 8.30 बजे उस्मानगंज गांव में झगड़े की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस बल को मौके पर भेजा गया। एक पक्ष से प्रधान सहित छह लोग तथा दूसरे पक्ष से रामलखन समेत नौ लोग घायल थे। घायलों को सीएचसी कमालगंज भेजा गया। उन्होंने बताया कि अभी तक किसी भी पक्ष से तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

अस्पताल में रहा आपाधापी का माहौल

उस्मानगंज में ग्राम प्रधान के साथ चकरोड को लेकर हुई मारपीट के मामले में 15 लोगों के घायल होने के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर आपाधापी का माहौल बना रहा।

chat bot
आपका साथी