Move to Jagran APP

Love Affair : प्रेमिका के साथ प्रेमी ने खाया जहर, अस्पताल पहुंचकर लड़का ठीक होकर आ गया घर- लड़की की हो गई मौत

संग्रामगढ के एक मोहल्ले की युवती थाना क्षेत्र के एक गांव के एक युवक से प्रेम करती थी। दोनों का प्यार इस कद्र परवान चढ़ा कि दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे यह बात दोनों के परिवारों को नागवार गुजरी और दोनों के मिलने पर प्रतिबंध लगा दिया गया। बुधवार की शाम किसी तरह दोनों घर से बाहर निकले और जहरीला पदार्थ खा लिया।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Published: Thu, 02 May 2024 06:32 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 06:32 PM (IST)
Love Affair : प्रेमिका के साथ प्रेमी ने खाया जहर, अस्पताल पहुंचकर लड़का ठीक होकर आ गया घर

संसू, कुंडा: साथ जीने मरने की कसम खाने वाले प्रेमिका और प्रेमी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। घर से दो किलो मीटर दूर नहर के किनारे बेहोशी की हालत में दोनों को देख सीएचसी संग्रामगढ़ में भर्ती कराया गया। जहां पर हालत खराब होने पर प्रेमिका को जिला मुख्यालय रेफर कर दिया गया। जहां पर देर रात इलाज के दौरान प्रेमिका की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

परिवार की मर्जी के खिलाफ मिलते थे दोनों 

संग्रामगढ के एक मोहल्ले की युवती थाना क्षेत्र के एक गांव के एक युवक से प्रेम करती थी। दोनों का प्यार इस कद्र परवान चढ़ा कि दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे, यह बात दोनों के परिवारों को नागवार गुजरी और दोनों के मिलने पर प्रतिबंध लगा दिया गया।

बुधवार की शाम किसी तरह दोनों घर से बाहर निकले और घर से दो किलो मीटर दूर नरई नहर के पास जहरीला पदार्थ खा लिया। जहर खाने से हालत खराब होने पर दोनों अचेत होकर बेहोश होकर गिर पड़े। आते जाते हुए लोगों ने देखा तो सूचना पुलिस को दी।

लड़का ठीक होकर आ गया घर 

सूचना पर पहुंची पुलिस व दोनों के स्वजन उपचार के लिए सीएचसी संग्रामगढ़ ले गए। जहां पर हालत खराब होने पर प्रेमिका को चिकित्सकों ने जिला मुख्यालय रेफर कर दिया। जबकि युवक की हालत में सुधार होने पर उसे घर भेज दिया गया। उधर इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। जिसके बाद स्वजन शव लेकर घर चले गए।

गुरूवरा की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस व नायब तहसीलदार की मौजूदगी मे पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल सत्येंद्र सिंह भदौरिया का कहना है कि पिता की सूचना पर शव को पोस्टमार्टम भेजा गया है तहरीर मिलेगी तो विधिक कार्रवाई की जाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.