विद्युत के अधिशासी अभियंता के घर चोरी

- कायमगंज में चाय की दुकान व एक मकान को बनाया निशाना जागरण टीम, फर्रुखाबाद : अपराधिक तत्वों के हौस

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Feb 2017 01:01 AM (IST) Updated:Sat, 25 Feb 2017 01:01 AM (IST)
विद्युत के अधिशासी अभियंता के घर चोरी
विद्युत के अधिशासी अभियंता के घर चोरी

- कायमगंज में चाय की दुकान व एक मकान को बनाया निशाना

जागरण टीम, फर्रुखाबाद : अपराधिक तत्वों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। चोरों ने शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आवास विकास कालोनी में एक घर को निशाना बना लिया। यहां किराए पर रहने वाले विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता के कमरे का ताला तोड़कर जेवर और इलेक्ट्रानिक उपकरण चोरी कर लिए। कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव घसिया चिलौली में अज्ञात चोरों ने बंद मकान में अलमारी के ताले तोड़कर जेवर व नकदी चोरी कर ली। वहीं कंपिल रोड स्थित चाय की दुकान को भी निशाना बना लिया।

आवास विकास कालोनी में उमेश गुप्ता का मकान है। उनके मकान के भूतल पर शिक्षक वीरेंद्र ¨सह रहते हैं, जबकि प्रथम तल पर विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता मीटर सुरेश चंद्र किराए पर रहते हैं। बताया जाता है कि वीरेंद्र ¨सह पिछले एक सप्ताह से कहीं बाहर गए हुए हैं, जबकि सुरेश चंद्र गुरुवार शाम ही एक वैवाहिक समारोह में छिबरामऊ गए थे। रात में चोरों ने घर को निशाना बना लिया। शुक्रवार देर शाम घर पहुंचने पर सुरेश चंद्र ने बताया कि दो अंगूठी, एक साड़ी, एलसीडी और बैटरी ले गए। उन्होंने आशंका जताई है कि कुछ इलेक्ट्रानिक उपकरण वीरेंद्र ¨सह के कमरे से भी चोरी हुए हैं। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम घसिया चिलौली निवासी पवन बाथम दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते हैं। गुरुवार रात वे पत्नी बच्चों के साथ दिल्ली चले गए। गांव के दूसरे मकान में उनकी मां नीलेश कुमारी रहती हैं। अज्ञात चोर बंद घर में दीवार के सहारे घुस गए। कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर, पांच साड़ी, मंगलसूत्र, दो नाक के फूल, तोड़ियां, खडुआ व 2500 रुपये चोरी कर ले गए। नीलेश कुमारी ने शुक्रवार सुबह कमरे का ताला टूटा देखकर पुलिस को सूचना दी। इस पर मंडी चौकी प्रभारी ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। कंपिल रोड स्थित सर्वेश कुमार की चाय की दुकान का चोरों ने ताला तोड़ दिया। दुकान में बने छोटे से मंदिर में आमदनी से चढ़ाए गए 1400 रुपये की रेजगारी चोरी कर ले गए। मंडी चौकी प्रभारी उदयवीर ¨सह ने बताया मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी