बंटवारे के विवाद में पथराव, दस घायल

जागरण संवाददाता, एटा : कोतवाली देहात क्षेत्र में गुरुवार सुबह जमीन के बंटवारे को लेकर दो पक्षों में

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jun 2018 10:52 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jun 2018 10:52 PM (IST)
बंटवारे के विवाद में पथराव, दस घायल
बंटवारे के विवाद में पथराव, दस घायल

जागरण संवाददाता, एटा : कोतवाली देहात क्षेत्र में गुरुवार सुबह जमीन के बंटवारे को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट और पथराव में दस घायल हो गए। जिला अस्पताल से चार घायलों की हालत खतरे में देखते हुए उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया। इसके अलावा मारपीट की अन्य घटनाओं में पांच जख्मी हुए हैं।

गुरुवार सुबह गांव असरौली निवासी कालीचरन और गिरीशचंद्र के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट और पथराव होने लगा। जिसमें गिरीश, उसके परिवार के ही हुकुम ¨सह, उसकी बहन यशोदा, सीमा, भाई धर्म ¨सह, अशोक कुमार, उसकी बेटी करीना तथा दूसरे पक्ष के कालीचरन और उसकी बेटी मीना तथा हरिनंदन की पत्नी शीला देवी घायल हो गए। परिजनों द्वारा सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने घायल गिरीश, यशोदा, मीना और कालीचरन की हालत खतरे में देखते हुए उन्हें आगरा रेफर कर दिया। पुलिस ने बताया कि घायल दोनों पक्षों में से किसी की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है।

दूसरी ओर मारहरा क्षेत्र के गांव फीरोजपुर सलोनी निवासी अमर ¨सह ने चार अन्य परिजनों की मदद से मारपीटकर गांव के ही रामदास को घायल कर दिया। घटना की रिपोर्ट घायल ने अमर ¨सह समेत पांच के खिलाफ दर्ज कराई है। वहीं मलावन क्षेत्र के आसपुर निवासी आशादेवी ने गांव के ही महेंद्र समेत चार लोगों पर मारपीटकर घायल करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। निधौली कलां क्षेत्र के गांव अहरमई में हुई मारपीट में सुधा घायल हो गई। घटना की रिपोर्ट घायल ने पति सुदेश के खिलाफ दर्ज कराई है। इसके अलावा सकीट कस्बा के मुहल्ला काजी में हुई मारपीट और पथराव में सरफुद्दीन की बेटी तथा दूसरे पक्ष का वसीम घायल हो गए। उपनिरीक्षक पृथ्वी ¨सह ने बताया कि दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी