मंदिर निर्माण में सभी को आर्थिक सहयोग का अवसर: विधायक

आरएसएस की बैठक शनिवार को शिवालय मंदिर प्रांगण में हुई। जिसमें संघ कार्यकता

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 04:24 AM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 04:24 AM (IST)
मंदिर निर्माण में सभी को आर्थिक सहयोग का अवसर: विधायक
मंदिर निर्माण में सभी को आर्थिक सहयोग का अवसर: विधायक

जासं, एटा: आरएसएस की बैठक शनिवार को शिवालय मंदिर प्रांगण में हुई। जिसमें संघ कार्यकर्ताओं को श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण को निधि एकत्रित करने के लिए जिम्मेदारी सौंपी।

क्षेत्रीय विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी ने कहा कि मंदिर निर्माण तो कुछ चुनिदा लोग भी करा सकते हैं या सरकार भी करा सकती है। लेकिन श्रीराम जन्मभूमि मंदिर संपूर्ण हिदू समाज के लिए आस्था का प्रतीक है, जिसके निर्माण में सभी देशवासियों को आर्थिक सहयोग का अवसर दिया जा रहा है। उन्होंने निधि समर्पण अभियान में बनाए गए प्रमुखों को उनके कर्तव्य और दायित्वों का बोध भी कराया। संघ के जिला प्रचारक विशाल ने निधि एकत्रित करने के लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी। साथ ही अवगत कराया कि 500 वर्ष पहले के पूर्वजों की तपस्या के दौरान की गई 76 लड़ाइयों में बलिदान हुए चार लाख लोगों का सपना साकार होने जा रहा है। इस अवसर पर दर्शन सिंह, आलोक चौहान, संतोष चौहान, शकुंतला साहू, उपेंद्र सिंह चौहान, मंडल अध्यक्ष सुनील चौहान, संतोष सर्राफ प्रधान, राजेंद्र प्रसाद गुप्ता, बंटी राजपूत, राकेश यादव, ओमप्रकाश राठौर, पिटू यादव, बौबी साहू, अमित गुप्ता, अंबरीश सिकरवार, हरिपाल सिंह आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे। आज निकाली जाएगी बाइक रैली

------

एटा: शहर में निधौली कलां रोड स्थित प्रदीप भामाशाह के आवास पर बैठक हुई। प्रांत कार्यवाह राजपाल सिंह चौहान ने कहा कि धन संग्रह के लिए राम भक्तों की टोली घर-घर दरवाजा खटखटा कर निधि समर्पण का आग्रह करें लेकिन किसी से जबरदस्ती न करें और न ही किसी से गुप्त दान लें। विहिप के विभागाध्यक्ष व निधि समर्पण जिला अभियान प्रमुख अरविद सिंह चौहान ने कहा कि जागरूकता के लिए 10 जनवरी को 11 बजे एटा क्लब से बाइक रैली निकाली जाएगी। बैठक में सुभाषचंद्र शर्मा, जिला प्रचारक विशाल, मारहरा विधायक, प्रतीक अमौरिया, सत्यदेव गुप्ता, संदीप जैन, मुकेश, ग्रीश, संजीव गोयल, डा. मनोज गुप्ता आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी