रोशनी की चकाचौध में बच्चों ने किया धमाल

जागरण संवाददाता, एटा (अलीगंज): फिल्मी संगीत की धुनों पर धूम मचाते और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में जलवा

By Edited By: Publish:Sun, 21 Dec 2014 05:55 PM (IST) Updated:Sun, 21 Dec 2014 05:55 PM (IST)
रोशनी की चकाचौध में बच्चों ने किया धमाल

जागरण संवाददाता, एटा (अलीगंज): फिल्मी संगीत की धुनों पर धूम मचाते और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में जलवा बिखेरते बच्चे आकर्षण का केंद्र रहे। यह नजारा था पीडीएस सीनियर सेकेंडरी स्कूल का, जहां वार्षिक समारोह में छात्रों ने खूब धमाल किया।

उपजिलाधिकारी पीके सक्सेना ने उद्घाटन कार्यक्रम में बोलते हुए बच्चों को देश का भविष्य बताया। उन्होंने कहा कि शिक्षा और संस्कारों के सहारे बच्चे अपने देश को भयभुक्त और अपराध मुक्त बनाने के साथ विश्व में कीर्तिमान बना सकते है। क्षेत्राधिकारी शमशेर सिंह ने कहा कि बच्चों में अकूत प्रतिभा छिपी होती है। जरूरत है तो बस उन्हें प्रोत्साहन देने की है। कार्यक्रम में डॉ. राममोहन, शरद कटियार, स्कूल संस्थापिका पुष्पादेवी सौहरिया, निदेशक कमलेश सौहरिया, प्रबन्धक मुकेश वर्मा एवं प्रधानाचार्य एल पी उपाध्याय ने विचार व्यक्त किए। समारोह में बच्चों ने मंच पर अपनी प्रतिभा से धमाल मचाया। फिल्मी गानों पर नाचते बच्चे समारोह में चार चांद लगा रहे थे। नाटकों के द्वारा उन्होंने आपस में प्रेम और भाइचारे का संदेश दिया। वहीं पंजाबी भांगड़ा ने सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया।

इसी क्रम में स्कूल की प्राइमरी विंग का उद्घाटन डॉ. राममोहन ने किया। इस अवसर पर प्रियंका उपाध्याय, राधा चतुर्वेदी, राकेश सक्सेना, दीपेन्द्र सिंह, आशीष चतुर्वेदी, अरूनेन्द्र सिंह, निशान्त शर्मा, नन्द किशोर अवस्थी, लाखन सिंह, एलएस नागर, राहुल चौधरी, प्रवीन प्रदीपन, मुकेश त्रिवेदी, बृजेश सिंह, भानू प्रताप, गोविन्द कुमार, धु्रव चौहान, कुमारी संध्या, जितेन्द्र वर्मा, सुशील भारद्वाज, विनीत शर्मा आदि शिक्षक एवं कर्मचारी बन्धु उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी