मोटरसाइकिल सवारों ने युवक से लूटी रिवाल्वर

जागरण संवाददाता, एटा : कोतवाली नगर क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवारों ने युवक से लाइसेंसी रिवाल्वर लूट ली

By Edited By: Publish:Sat, 20 Dec 2014 06:21 PM (IST) Updated:Sat, 20 Dec 2014 06:21 PM (IST)
मोटरसाइकिल सवारों ने युवक से लूटी रिवाल्वर

जागरण संवाददाता, एटा : कोतवाली नगर क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवारों ने युवक से लाइसेंसी रिवाल्वर लूट ली। घटना के शिकार युवक ने नामजद लोगों पर लूट के साथ-साथ हत्या के इरादे से तमंचे से फायर करने का भी आरोप लगाया है। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

शहर के मुहल्ला श्यामबिहार कॉलोनी निवासी मनोज कुमार पुत्र विजयपाल सिंह ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में कहा, 27 नवंबर की शाम करीब 5 बजे वह बाजार से मोटरसाइकिल द्वारा घर जा रहा था। वह मकान के समीप पहुंचा, तभी कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम हिम्मतपुर निवासी बदन सिंह पुत्र जीत सिंह ने मोटरसाइकिल की टक्कर मारकर उसे गिरा दिया। आरोप है, हत्या के उद्देश्य से तमंचे से उस पर फायर करने के बाद बदन सिंह अपने बेटा की मदद से उसकी लाइसेंसी रिवाल्वर लूटकर भाग गया।

एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली नगर पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश जारी कर दिए। कोतवाली नगर के प्रभारी श्रीनिवास यादव ने बताया, प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध है। फिर भी एसएसपी के आदेश पर हत्या के प्रयास और रिवाल्वर लूटने की रिपोर्ट बदन सिंह और उसके पुत्र के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी