सड़क हादसे में युवक की मौत

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के सहबाजपुर चौराहे पर रविवार की रात सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई, जबकि

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Oct 2018 11:29 PM (IST) Updated:Mon, 15 Oct 2018 11:29 PM (IST)
सड़क हादसे में युवक की मौत
सड़क हादसे में युवक की मौत

देवरिया : रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के सहबाजपुर चौराहे पर रविवार की रात सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जाती है।

रामपुर कारखाना क्षेत्र के पकड़ी वीरभद्र गांव निवासी तीन युवक बाइक से देवरिया रेलवे स्टेशन गए थे। एक युवक ट्रेन पकड़कर चला गया। साथी को छोड़ने के बाद देर रात आकाश ¨सह 18 व सिकंदर राजभर बाइक से घर के लिए चले। दोनों सहबाजपुर चौराहे पर पहुंचे थे, इसी बीच सामने से आ रही एक गाड़ी से टक्कर हो गई। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने घायलों को रेफर कर दिया गया। रात 11 बजे के करीब गोरखपुर में उपचार के दौरान सिकंदर की मौत हो गई। आकाश की हालत गंभीर है। हादसे की खबर गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया। युवकों ने हेलमेट नहीं लगाया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी