स्कूल से घर जा रही छात्रा की युवक ने जबरदस्ती भर दी मांग

स्कूल से अपनी सहेली के साथ लौट रही एक छात्रा की देवरिया जिले के एक गांव के पास मांग में जबरदस्ती सिंदूर भर दिया गया। शोर मचाने पर आरोपी भाग गया।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Wed, 27 Jul 2016 04:50 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jul 2016 03:02 PM (IST)
स्कूल से घर जा रही छात्रा की युवक ने जबरदस्ती भर दी मांग

देवरिया (जेएनएन)। देवरिया के एक गांव के समीप स्कूल से अपनी सहेली के साथ पढ़कर लौट रही एक छात्रा की मांग में जबरदस्ती एक युवक द्वारा सिंदूर भर देने का मामला प्रकाश में आया है। छात्रा के शोर करने पर जब तक आसपास के लोग पहुंचते, उसके पहले ही आरोपी फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मामले की छानबीन में जुट गई है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई चल रही है।

Read: जबरन युवती को उठा ले गए प्रेम विवाह से नाराज परिजन

देवरिया के भटनी क्षेत्र के एक गांव की किशोरी सुभाष इंटर कालेज भटनी में कक्षा 12 की छात्रा है। आज भी पैदल अपनी सहेली के साथ पढऩे के लिए आई थी। दोपहर बाद वह पढ़ कर अपनी सहेली के साथ लौट रही थी। अभी वह जिगिना मिश्र व छपिया गांव के बीच पहुंची थीं कि उसके गांव का एक युवक आ गया और छात्रा को रोककर उसके मांग में सिंदूर भर दिया। यह देख वह तथा उसकी सहेली शोर करने लगी तो आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग आए। लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था। लोगों ने किशोरी के परिजनों को इसकी जानकारी दी तो किशोरी के परिजन आए, मां बेटी की मांग में सिंदूर देख बेहोश होकर मौके पर ही गिर गई।

उत्तर प्रदेश के राजनीतिक समाचारों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी