ट्रैक्टर-जीप की टक्कर में आधा दर्जन घायल

तरकुलवा थाना क्षेत्र के पथरदेवा कस्बा के महुआरी मोड़ के पास ट्रैक्टर-जीप की टक्कर में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों में सभी बिहार प्रांत के गोपालगंज जिला के कटेया क्षेत्र के रहने वाले हैं। घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 11:38 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 11:38 PM (IST)
ट्रैक्टर-जीप की टक्कर में आधा दर्जन घायल
ट्रैक्टर-जीप की टक्कर में आधा दर्जन घायल

देवरिया : तरकुलवा थाना क्षेत्र के पथरदेवा कस्बा के महुआरी मोड़ के पास ट्रैक्टर-जीप की टक्कर में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों में सभी बिहार प्रांत के गोपालगंज जिला के कटेया क्षेत्र के रहने वाले हैं। घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है।

शुक्रवार की शाम जीप देवरिया से बिहार जा रही थी। महुआरी मोड़ के पास ट्रैक्टर-ट्राली से टकराकर जीप सड़क किराने पलट गई। हादसे में गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र के कोइरी गांव निवासी ¨प्रस तिवारी 18, विपुल तिवारी 20, जयसवली गांव निवासी दरोगा 40, मीना देवी 45 व सुनीता देवी 35 सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया। हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया। एसओ ने जाम समाप्त कराया और दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया।

chat bot
आपका साथी