कबड्डी में बहादुर यादव मेमोरियल कालेज बना विजेता

क्षेत्र के भुड़वार स्थित प्राथमिक विद्यालय के खेल मैदान में युवक दल द्वारा आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में बहादुर यादव मेमोरियल कालेज भटनी की टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए राजपुर की टीम को 55-41 अंकों के अंतर से पराजित कर ट्राफी अपने नाम कर लिया

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 10:10 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 10:10 PM (IST)
कबड्डी में बहादुर यादव मेमोरियल कालेज बना विजेता
कबड्डी में बहादुर यादव मेमोरियल कालेज बना विजेता

देवरिया : क्षेत्र के भुड़वार स्थित प्राथमिक विद्यालय के खेल मैदान में युवक दल द्वारा आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में बहादुर यादव मेमोरियल कालेज भटनी की टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए राजपुर की टीम को 55-41 अंकों के अंतर से पराजित कर ट्राफी अपने नाम कर लिया। पहले ही राउंड से बढ़त बनाते हुए भटनी की टीम ने राजपुर को पीछे रखा। राजपुर की टीम के खिलाड़ी शुभम और अभिजीत ने पिछड़ रही टीम को बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत वापसी दिलाई, लेकिन बहादुर यादव मेमोरियल कालेज भटनी द्वारा अíजत अंकों के अंतर से पार न पा सकी। भटनी के स्टार खिलाड़ी अंगद ने अपनी टीम के लिए अकेले ही 15 अंक जुटा, जो काफी निर्णायक रहे। मुख्य अतिथि विधायक डा.आशुतोष उपाध्याय ने विजेता और उप विजेता टीमों को ट्राफी देकर पुरस्कृत किया। उन्होंने कहा कि ग्रामीण खेलों को हमेशा समाजवादियों ने प्रोत्साहित किया है। सीमित संसाधनों के बीच इतनी बड़ी प्रतिस्पर्धा आयोजित करना बड़े सम्मान की बात है। आयोजक युवक दल को भी उन्होंने सहयोग दिया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से सुधाकर पांडेय, अजय यादव, पंकज पांडेय, विजय पांडेय, ओमकार पांडेय, ज्ञानेश्वर पांडेय, दिलीप भौमिक, रवि प्रकाश श्रीवास्तव, तेजप्रताप पांडेय, कुंदन रावत, अजय ¨सह, पी के गुप्ता, श्यामू पांडेय, राजकुमार पांडेय, महेश पांडेय, श्यामू पांडेय, गुंजन पांडेय, हृदया प्रसाद, शोभाकांत पांडेय, अंकित गोंड, चंदन पांडेय, राजन पांडेय, मृत्युंजय ¨सह, बिट्टू चतुर्वेदी, मनीष पांडेय, सोनू रावत आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी