राज्यपाल के बयान की वकीलों ने की सराहना

अधिवक्ताओं ने दीवानी न्यायालय परिसर में पूर्व अध्यक्ष सुभाष चन्द्र राव की अध्यक्षता में शनिवार को बैठक कर राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के बयान की सराहना की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Oct 2019 10:08 PM (IST) Updated:Sat, 26 Oct 2019 10:08 PM (IST)
राज्यपाल के बयान की वकीलों ने की सराहना
राज्यपाल के बयान की वकीलों ने की सराहना

देवरिया: अधिवक्ताओं ने दीवानी न्यायालय परिसर में पूर्व अध्यक्ष सुभाष चन्द्र राव की अध्यक्षता में शनिवार को बैठक कर राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के बयान की सराहना की। अधिवक्ताओं ने कहा कि राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने सत्य को उजागर करते हुए कहा है कि अस्पतालों में वसूली व थानों में डर का माहौल है।

अध्यक्षता कर रहे राव ने कहा कि अस्पतालों व थानों की हालत किसी से छिपी नहीं है, जनता इस व्यवस्था से काफी त्रस्त है। थानों में बिना पैरवी कोई काम नहीं हो रहा है। प्रदेश सरकार को इसमें सुधार के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए। अस्पताल व थानों से जनता का सीधा संपर्क है। व्यक्ति बीमार पड़ेगा तो अस्पताल के अलावा दूसरा कोई सहारा नहीं है। राजनेता की स्वीकारोक्ति बहुत बड़ी बात है। शासन की हनक जनता को आशान्वित नहीं कर पा रही है। बैठक में मुख्य रूप से राधेश्याम पाठक, सत्यनारायण यादव, काजी मो. आमीर, जटाशंकर सिंह, नीतेन्द्र नाथ त्रिपाठी, अनिल कुमार सिंह, विनोद तिवारी, आनंद राय, रामश्रृंगार यादव, सुरेन्द्र राव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी