आटो चालकों ने ठप किया पहिया, पुलिस के खिलाफ किया प्रदर्शन

शुक्रवार को आटो चालक यूनियन के बैनर तले आटो चालक सड़क पर उतर गए। नपा व पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया और सुभाष चौक पर धरना दिया। अंत में एसपी व एसडीएम से मिलकर पत्रक सौंपा। समस्या का समाधान न होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Jul 2019 11:33 PM (IST) Updated:Sat, 27 Jul 2019 06:25 AM (IST)
आटो चालकों ने ठप किया पहिया, पुलिस के खिलाफ किया प्रदर्शन
आटो चालकों ने ठप किया पहिया, पुलिस के खिलाफ किया प्रदर्शन

देवरिया : शुक्रवार को आटो चालक यूनियन के बैनर तले आटो चालक सड़क पर उतर गए। नपा व पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया और सुभाष चौक पर धरना दिया। अंत में एसपी व एसडीएम से मिलकर पत्रक सौंपा। समस्या का समाधान न होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी।

गोरखपुर रोड पर गोरखपुर रोड, हाटा रोड, कसया रोड के आटो चालक एकत्रित हुए और प्रदर्शन करते हुए सुभाष चौक पर पहुंचे। इसके बाद धरना पर बैठ गए। उनका कहना था कि नगर पालिका द्वारा उनसे स्टैंड की वसूली की जा रही है, लेकिन उन्हें कहीं भी स्टैंड मुहैया नहीं कराया गया है, जिसके चलते उन्हें सड़क की पटरी पर आटो खड़ा कर सवारी भरना पड़ता है। अब यातायात पुलिस हमें शहर से बाहर खदेड़ दी है। लाने पर कार्रवाई की जा रही है। शहर के बाहर से आटो चलने से हमें कोई सवारी ही नहीं मिल रही है। जिसके चलते हम भुखमरी के कगार पर आ गए हैं। अगर हमारी समस्या का जल्द समाधान नहीं किया गया तो हम आंदोलन करेंगे।

chat bot
आपका साथी