धीमी प्रगति पर चार सचिव को प्रतिकूल प्रविष्टि

मुख्य विकास अधिकारी राजेश कुमार त्यागी ने मंगलवार को विकास भवन के गांधी सभागार में प्रधानमंत्री आवास और खुले में शौचमुक्त गांवों के प्रगति की समीक्षा की। समीक्षा के दौरान कई सचिवों की प्रगति खराब मिली। सीडीओ ने चार सचिवों को प्रतिकूल प्रविष्टि देने का आदेश जिला विकास अधिकारी और जिला पंचायत राज अधिकारी को दिया

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Oct 2018 11:27 PM (IST) Updated:Tue, 09 Oct 2018 11:27 PM (IST)
धीमी प्रगति पर चार सचिव को प्रतिकूल प्रविष्टि
धीमी प्रगति पर चार सचिव को प्रतिकूल प्रविष्टि

देवरिया : मुख्य विकास अधिकारी राजेश कुमार त्यागी ने मंगलवार को विकास भवन के गांधी सभागार में प्रधानमंत्री आवास और खुले में शौचमुक्त गांवों के प्रगति की समीक्षा की। समीक्षा के दौरान कई सचिवों की प्रगति खराब मिली। सीडीओ ने चार सचिवों को प्रतिकूल प्रविष्टि देने का आदेश जिला विकास अधिकारी और जिला पंचायत राज अधिकारी को दिया।

सीडीओ ने प्रधानमंत्री आवास और ओडीएफ गांवों में निर्माणाधीन शौचालयों को शीघ्र पूर्ण कराने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि 25 अक्टूबर तक जिले को ओडीएफ घोषित करना है। अगर जिस सचिव का गांव ओडीएफ नहीं होगा। उन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने सचिवों को मानक को ध्यान में रखकर निर्माण कार्य कराने का निर्देश दिया। जिला विकास अधिकारी श्रीकृष्ण पांडेय ने सचिवों को कार्य में तेजी लाने के साथ ही जीओ टै¨गग कराने में तेजी लाने का निर्देश दिया। बैतालपुर, रुद्रपुर, भटनी, लार, भाटपररानी, बनकटा बरहज, भुलअनी विकास खंड के सचिव बैठक में शामिल हुए। इस दौरान खंड विकास अधिकारी मंजू ¨सह, जिला कंसल्टेंट राजेश यादव, ¨वध्याचल ¨सह, संतोष वर्मा के अलावा अन्य सचिव मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी