बरगढ़ सहित कई स्थानों पर छापेमारी

संवाद सूत्र, बरगढ़ (चित्रकूट) : रविवार तड़के से लेकर सोमवार तक अलग-अलग गांवों में छापेमार

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Sep 2018 06:23 PM (IST) Updated:Tue, 04 Sep 2018 06:23 PM (IST)
बरगढ़ सहित कई स्थानों पर छापेमारी
बरगढ़ सहित कई स्थानों पर छापेमारी

संवाद सूत्र, बरगढ़ (चित्रकूट) : रविवार तड़के से लेकर सोमवार तक अलग-अलग गांवों में छापेमारी कर उठाए गए आधा दर्जन संदिग्धों की निशानदेही पर मंगलवार को एसटीएफ, आरपीएफ-जीआरपी समेत स्थानीय पुलिस टीमों ने बरगढ़ कस्बे समेत दो दर्जन से अधिक इलाकों में एक साथ छापेमारी की। यहां करीब एक दर्जन संदिग्धों को और हिरासत में लिया गया है। इनसे कड़ी पूछताछ हो रही है। उधर, लूट का माल सुरक्षित करने वाले कुछ सराफा कारोबारियों पर भी निगाह है। इनमें से कई के यहां पुलिस ने दबिश देकर कड़ी पूछताछ की है।

रेलवे के आईजी इलाहाबाद बीआर मीना व एसपी झांसी पीके मिश्रा के नेतृत्व में मंगलवार सुबह टीमें पनहाई रेलवे स्टेशन पर पहुंचीं। यहां स्टेशन मास्टर, आरपीएफ सिपाहियों के साथ बाकी कर्मचारियों से अलग-अलग सघन पड़ताल की। इससे पहले सोमवार पूरी रात जीआरपी-आरपीएफ के साथ मानिकपुर, मारकुंडी व बरगढ़ पुलिस ने अलग-अलग जगह छापे मारे। बरगढ़ कस्बे में कई सराफा कारोबारियों के यहां पर भी पड़ताल हुई। मारकुंडी के अलग-अलग जंगल इलाके में स्थित गांवों में भी टीमें फिर पहुंची। सोमवार को हिरासत में लिए आधा दर्जन संदिग्धों की निशानदेही पर एक दर्जन को पकड़ा गया। इनसे पूछताछ की जा रही है।

आइजी ने भी माना सतना से चढ़े डकैत

ट्रेन डकैती मामले में आइजी रेलवे इलाहाबाद बीआर मीना ने मंगलवार को माना की डकैत सतना से ट्रेन पर चढ़े थे। इन लोगों ने मानिकपुर के पास चेन पु¨लग कर अपने साथियों को बैठाया। इसके बाद घटनास्थल पर पहले से पूरी तैयारी से खड़े डकैतों ने घेराबंदी कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। गौरतलब है कि दैनिक जागरण सतना से डकैतों के चढ़ने की आशंका पहले ही दिन जता चुका है।

chat bot
आपका साथी