ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मंडी कर्मी की मौत, साथी घायल

बुधवार सुबह हुआ हादसा, चालक ट्रक लेकर भाग निकला

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Aug 2018 12:51 PM (IST) Updated:Wed, 29 Aug 2018 12:51 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मंडी कर्मी की मौत, साथी घायल
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मंडी कर्मी की मौत, साथी घायल

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : जिले के पहाड़ी-कर्वी-राजापुर रोड पर बुधवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मंडी कर्मी की मौत हो गई, जबकि गाड़ी चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर परिजनों में चीख पुकार मच गई।

पुलिस के मुताबिक पहाड़ी स्थित मंडी परिषद में कंप्यूटर आपरेटर के पद पर कार्यरत कस्बा निवासी मदन लाल (24) और बाइक चला रहे गौरव सिंह (30) निवासी लोहदा बुधवार सुबह कहीं जा रहे थे। पहाड़ी थाना अंतर्गत नादिन मोड़ के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। इससे दोनों बाइक सवार उछलकर सड़क पर जा गिरे। चालक ने भागने की कोशिश में दोनों को कुचल दिया। इससे मदन लाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गौरव गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने राहगीरों की मदद से उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला। पहाड़ी थानाध्यक्ष ने बताया कि चालक व ट्रक की तलाश की जा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

- - - - - - - - - -

ओवरलोड ट्रक अक्सर बनते हादसों की वजह

कर्वी मुख्यालय से पहाड़ी-राजापुर जाने वाली सड़क पर सुबह से रात तक मौरंग, बालू व गिट्टी के ओवरलोड ट्रक बेरोकटोक गुजरते हैं। इनकी वजह से आए दिन हादसे होते हैं। स्थानीय पुलिस भी अनदेखी करती है। ज्यादातर ट्रक कौशाबी के रास्ते होकर सीधे लखनऊ मंडी जल्दी पहुंचने के लिए तेज रफ्तार में चलते हैं।

chat bot
आपका साथी