राशन वितरित कर प्रधानाचार्या को दी श्रद्धांजलि

जेएनएन बुलंदशहर आजाद पब्लिक स्कूल (सिटी ब्रांच) की प्रधानाचार्या डा. शुभा नारायण के आकस्मिक निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया। साथ ही 150 निर्धन परिवारों को एक माह का राशन वितरित करके प्रधानाचार्या को श्रद्धांजलि दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:10 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:10 PM (IST)
राशन वितरित कर प्रधानाचार्या को दी श्रद्धांजलि
राशन वितरित कर प्रधानाचार्या को दी श्रद्धांजलि

जेएनएन, बुलंदशहर : आजाद पब्लिक स्कूल (सिटी ब्रांच) की प्रधानाचार्या डा. शुभा नारायण के आकस्मिक निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया। साथ ही 150 निर्धन परिवारों को एक माह का राशन वितरित करके प्रधानाचार्या को श्रद्धांजलि दी गई।

स्कूल प्रबंधक के आवास पर शोक सभा में दिवंगत प्रधानाचार्य के व्यक्तित्व पर चर्चा की। प्रबंधक वासिक आजाद ने उनके महान योगदान को नमन करते हुए श्रद्धासुमन अर्पित किए। शारिक आजाद ने भी प्रधानाचार्य के निधन को विद्यालय परिवार के लिए अपूरणीय क्षति बताया। इसके बाद सामाजिक संस्था राष्ट्र चेतना मिशन की टीम के साथ नुमाईश मैदान स्थित झुग्गी बस्ती एवं अन्य स्थानों पर जाकर निर्धन असहाय 150 परिवारों को एक महीने की राशन सामग्री दी। इस मौके पर मिशन के अध्यक्ष हेमन्त सिंह, सचिव सवदेश चौधरी, जिला संयोजक गौरीशंकर राजपूत, जिला सह संयोजक पिटू गूर्जर, नगर संयोजक विकास सिंह, विशाल गिरी, रवि पाल आदि मौजूद रहे।

एडीजी ने किया दौरा

बुलंदशहर :अपर पुलिस महानिदेशक मेरठ जोन राजीव सभरवाल और एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने लाकडाउन के दौरान कोरोना संक्रमण से थानों में बचाव के उपाय का जायजा लिया। एडीजी ने गुलावठी व स्याना के साथ-साथ नगर कोतवाली का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने थानों में सफाई व्यवस्था परखी और कोविड हैल्थ डेस्क और रजिस्टर का चैक किया। उन्होंने निर्देश दिए कि थानों में नियुक्त अधिकारी, कर्मचारी और शिकायतकर्ता का थर्मल स्कैनर से तापमान, पल्स ऑक्सीमीटर से ऑक्सीजन लेवल एवं पल्स आदि को अंकित किया जा रहा है अथवा नहीं। कोविड हैल्थ डेस्क पर नियुक्त पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया गया कि प्रतिदिन थाने पर नियुक्त पुलिसकर्मियों एवं थाने पर आने वालों फरियादियों का तापमान, आक्सीजन लेबल और पल्स चैक कर शिकायत सुनने तथा उनका नाम और मोबाइल नंबर आदि रजिस्टर में दर्ज करने के निर्देश दिए। हैल्प डेस्क पर तैनात महिला कर्मचारियों को निर्देशित किया कि पीड़ित महिलाओं को बैठाकर ध्यानपूर्वक उनकी समस्याओं को सुनकर निस्तारण करें। नगर कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत कंटेंटमेंट जोन का भी निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया। कोतवाल को निर्देश दिए कि क्षेत्रों में भ्रमणशील रहकर कोरोना के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के लिए मास्क और शारीरिक दूरी का पालन अवश्य करें।

chat bot
आपका साथी