राशन डीलर्स ने नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा सामूहिक इस्तीफा

राशन विक्रेता कल्याण समिति के नेतृत्व में जिलेभर के राशन डीलरों ने नगर मजिस्ट्रेट को सामूहिक इस्तीफा सौंप दिया। उन्होंने जिलेभर में राशन उठान और वितरण कार्य बंद करने की चेतावनी दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Jan 2020 10:53 PM (IST) Updated:Mon, 27 Jan 2020 10:53 PM (IST)
राशन डीलर्स ने नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा सामूहिक इस्तीफा
राशन डीलर्स ने नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा सामूहिक इस्तीफा

बुलंदशहर, जेएनएन। राशन विक्रेता कल्याण समिति के नेतृत्व में जिलेभर के राशन डीलरों ने नगर मजिस्ट्रेट को सामूहिक इस्तीफा सौंप दिया। उन्होंने जिलेभर में राशन उठान और वितरण कार्य बंद करने की चेतावनी दी है। हरकत में आए विपणन विभाग ने आरोपी एसएमआइ और चौकीदार को हटा दिया है।

राशन विक्रेता कल्याण समिति के प्रदेश अध्यक्ष चंद्र बोस सिंह रावत और जिला अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह के नेतृत्व में सैकडों राशन डीलर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। जहां 71 राशन डीलर्स ने नगर मजिस्ट्रेट अभय कुमार मिश्र को सामूहिक इस्तीफा सौंप दिया। राशन डीलर्स ने जिलेभर में राशन उठान और आवंटन बंद करने की चेतावनी दी है। इससे हरकत में आए विपणन अधिकारी जिया करीम अहमद ने बताया कि राशन डीलर्स की मांग पर दोनों गुलावठी एसएमआइ और चौकीदार की पहले से ही जांच चल रही है। सोमवार को इन दोनों को गुलावठी से हटा दिया गया है। चौकीदार के लिए पूर्व में ही आदेश हो चुके हैं और एसएमआइ अवकाश पर चले गए हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी एसएमआइ को गुलावठी से हटा दिया गया है। अब गुलावठी गोदाम पर एसएमआइ सिकंदराबाद मंजीत कौर कार्यभार संभालेंगे। जबकि चौकीदार शशि शर्मा की नियुक्त गुलावठी पर कर दी गई है। उधर, राशन डीलर्स की मांगों को भाकियू और जाट आरक्षण समिति ने भी समर्थन दिया है।

chat bot
आपका साथी