लखनऊ में हुई युवा अधिवक्ता की हत्या के विरोध में प्रदर्शन

लखनऊ में हुई युवा अधिवक्ता की हत्या के विरोध में प्रदर्शन -खुर्जा में अधिवक्ता न्यायिक कार्य से रहे विरत आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की मांग बुलंदशहर जेएनएन। लखनऊ में हुई युवा अधिवक्ता की हत्या के मामले में खुर्जा के अधिवक्ताओं ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और न्यायिक कार्य से विरत रहे। साथ ही आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Jan 2020 11:19 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jan 2020 11:19 PM (IST)
लखनऊ में हुई युवा अधिवक्ता की हत्या के विरोध में प्रदर्शन
लखनऊ में हुई युवा अधिवक्ता की हत्या के विरोध में प्रदर्शन

बुलंदशहर, जेएनएन। लखनऊ में हुई युवा अधिवक्ता की हत्या के मामले में खुर्जा के अधिवक्ताओं ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और न्यायिक कार्य से विरत रहे। साथ ही आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की।

खुर्जा कचहरी परिसर में गुरुवार को दि बार एसोसिएशन के बैनर तले काफी अधिवक्ता एकत्र हो गए। जहां उन्होंने लखनऊ में हुई युवा अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी की हत्या पर विरोध जताया। साथ ही दो मिनट का मौन रखकर अधिवक्ता की आत्मशांति के लिए भगवान से प्रार्थना की। इसके अलावा अधिवक्ता अपने न्यायिक कार्य से विरत रहे। इस दौरान अधिवक्ता चौधरी प्रेमवीर सिंह ने कहा कि इस मामले में सरकार को संज्ञान लेना चाहिए। साथ ही युवा अधिवक्ता की हत्या करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। इसके अलावा अधिवक्ता भानुप्रताप सिंह ने कहा कि सरकार को अधिवक्ताओं की सुरक्षा की तरफ भी ध्यान देना चाहिए। जिससे उनके ऊपर हो रहे हमले कम हो सके। इसमें राजेश कुमार शर्मा, कोमल प्रसाद, सचिन कुमार, केके शर्मा, लालाराम, अनिल कुमार, मुकेश राघव, नागेश सिंह, सौरभ गोयल, गौरव शर्मा, सुधीर शर्मा, धमेंद्र कुमार, इंद्रपाल, सुजीत, रोहित, राजकुमार आदि रहे।

chat bot
आपका साथी